logo-image

नूंह हिंसा : राजस्थान के भरतपुर के 4 इलाकों में इंटरनेट सेवाएं निलंबित

नूंह हिंसा : राजस्थान के भरतपुर के 4 इलाकों में इंटरनेट सेवाएं निलंबित

Updated on: 01 Aug 2023, 06:05 PM

जयपुर:

पड़ोसी हरियाणा के नूंह जिले में हिंसा के बाद मंगलवार को राजस्थान के भरतपुर जिले के चार इलाकों में इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गईं।

संभागीय आयुक्त सांवरमल वर्मा ने पहाड़ी, कामां, नागर और सीकरी में आज सुबह 6 बजे से अगले 24 घंटे तक इंटरनेट बंद करने के आदेश दिए हैं।

संभागीय आयुक्त ने आदेश में कहा कि असामाजिक तत्व भरतपुर में कानून व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास कर सकते हैं।

संभागीय आयुक्त ने कहा, ऐसी स्थिति में सांप्रदायिक तनाव फैलने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। शांति और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए इंटरनेट सेवाओं को निलंबित करना जरूरी है। इसलिए ब्रॉडबैंड और लीज लाइन सेवाओं को छोड़कर इंटरनेट पर रोक लगा दी गई है।

एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि नूंह में निकली धार्मिक यात्रा पर पथराव के बाद भड़की हिंसा का असर भरतपुर पर न पड़े, इसके लिए भरतपुर पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।

हरियाणा सीमा पर पुलिस बल तैनात कर निगरानी बढ़ा दी गई है।

पुलिस बल ने सुबह में यहां फ्लैग मार्च किया।

नासिर-जुनैद हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए गोपालगढ़ थाने की एक टीम हरियाणा में है। इस मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.