logo-image

फिर एक बार बढ़ी Zomato की मुश्किलें, चेन्नई निगम ने लगाया इतने लाख का जुर्माना

चेन्नई नगर निगम ने जोमैटो पर एक लाख का जुर्माना लगाया है, उनका आरोप है कि कंपनी के ऑफिस में काफी मच्छर पाए गए है. फूड एप जोमैटो को ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन ने 18 अक्टूबर को चालान जारी किया है.

Updated on: 21 Oct 2019, 02:55 PM

नई दिल्ली:

ऑनलाइन फूड कंपनी जोमैटो एक बार फिर मुश्किलों में घिर गया है. लेकिन इस बार वो खाने या अपने डिलीवरी बॉय की वजह से नहीं बल्कि मच्छरों को लेकर फंस गया है. दरअसल, चेन्नई नगर निगम ने जोमैटो पर एक लाख का जुर्माना लगाया है, उनका आरोप है कि कंपनी के ऑफिस में काफी मच्छर पाए गए है. फूड एप जोमैटो को ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन ने 18 अक्टूबर को चालान जारी किया है.

जानकारी के मुताबिक, जोमैटो पर ये चालान पानी जमाव और उसमें पैदा हुए मच्छरों के लिए जारी किया है. इसी के साथ जोमैटो पर 1 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. 

चेन्नई स्थित जोमैटो ऑफिस में जब स्वच्छता का निरीक्षण करने निगम के लोग गए तो उन्होंनो देखा कि उसकी छत पर इस्तेमाल नहीं किए जाने वाला खाने का बैग बिखरे पड़े थे. उन थैलों में काफी पानी जमा हुआ था जिसकी वजह से उसमें मच्छर पैदा हो रहे थे.

ये भी पढ़ें: Zomato के डिलीवरी बॉय पर कुत्ता चोरी करने का आरोप, महिला ने सोशल मीडिया पर मांगी मदद

चेन्नई निगम ने फूड डिलीवरी एप पर मच्छर रोधी ऑपरेशन के तहत 1 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. इसके बाद जोमैटो ने भी अपने ऊपर लगाए गए चालान की बात को कुबूला है और कहा है वो 23 अक्टूबर को जुर्माने का ड्राफ्ट जमा करेंगे.