logo-image

जी कॉमेडी शो में खास मेहमान के रूप में आएंगे बादशाह

जी कॉमेडी शो में खास मेहमान के रूप में आएंगे बादशाह

Updated on: 15 Sep 2021, 08:20 PM

मुंबई:

रैपर बादशाह इस सप्ताह के अंत में जी कॉमेडी शो में खास मेहमान रूप में आएंगे और कुछ दिलचस्प किस्से और मसालेदार टिप्पणियां साझा करेंगे।

इस शो में सभी कॉमेडियनों की प्रफुल्लित करने वाली प्रस्तुतियों के साथ-साथ मीका सिंह की मजाकिया प्रतिक्रियाओं और टिप्पणियों ने निश्चित रूप से शूटिंग के दौरान सभी को विभोर कर दिया। वहीं मौजूद चित्रशी रावत, सुगंधा मिश्रा भोसले और सिद्धार्थ सागर के गपशप ने सभी को जोर से हंसाया। वास्तव में, अभिनय के दौरान सिद्धार्थ ने राखी सावंत की भूमिका निभाई और अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया।

जाहिर है, मीका प्रदर्शन से काफी खुश थे और उन्होंने उसके साथ अपने बंधन के बारे में एक दिलचस्प बात का खुलासा किया। गायिका ने सभी को चौंकाते हुए राखी को अपनी सबसे अच्छी दोस्त बताया और यह भी कि वह उन्हें किसी और से बेहतर कैसे जानते हैं।

मीका सिंह ने कहा, मैं सिद्धार्थ सागर और उनके कृत्यों का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, हालांकि आज वह पूरी तरह से एक अलग मूड में थे। उन्होंने वास्तव में असाधारण अभिनय किया। वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त राखी सावंत की भूमिका निभा रहे थे। उन्होंने जो ऊर्जा दिखाई और जो बारीकियां उन्होंने उठाईं, वे धमाकेदार थे। मुझे पूरे अभिनय में आपके द्वारा धारण किए गए लहजे को जोड़ना चाहिए। यह एकदम सही था। राखी सावंत को मुझसे बेहतर कोई नहीं जानता, इसलिए मैं आपको बता सकता हूं, आपने उसकी मिमिक्री बहुत अच्छी की।

इस शो में जहां मीका सिंह के खुलासे और बादशाह की संगीतमय प्रस्तुति सभी का ध्यान खींचेगी, वहीं सभी कलाकारों के हास्य अभिनय का आनंद लेने से कोई नहीं चूक सकता।

जी टीवी पर प्रसारित होता है जी कॉमेडी शो।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.