logo-image

टॉलीवुड अभिनेत्री पर हमला करने वाला युवक गिरफ्तार

टॉलीवुड अभिनेत्री पर हमला करने वाला युवक गिरफ्तार

Updated on: 20 Nov 2021, 04:40 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद पुलिस ने पिछले रविवार को टॉलीवुड अभिनेत्री शालू चौरसिया पर हुए हमले के आरोप में एक फिल्म कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया है।

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि कोम्मू बाबू फिल्म के सेट पर काम करता है और बंजारा हिल्स के इंदिरा नगर इलाके में रहता है।

युवक की उम्र 21 साल है। वह तेलंगाना के महबूबनगर जिले का मूल निवासी है और उस पर पहले भी कई मामले दर्ज हो चुके हैं और वह एक मामले में जेल की सजा भी काट चुका है।

पुलिस ने अभिनेत्री का आईफोन ढूढ लिया है, जिसे उसने 14 नवंबर को बंजारा हिल्स के केबीआर पार्क में हमला करने के बाद छीन लिया था।

पुलिस ने पाया कि आरोपी न केवल स्नैचिंग में शामिल था बल्कि पीड़िता से छेड़छाड़ भी करता था। उन्होंने कहा, हम उससे और पूछताछ कर रहे हैं।

आयुक्त ने कहा कि गिरफ्तारी 80 लोगों की शारीरिक जांच के बाद की गई और इससे मामले को सुलझाने में समय लगा।

अंजनी कुमार ने कहा कि युवक ने पहले खेतिहर मजदूर के रूप में काम किया था और फिर एक फिल्म स्टूडियो में अटेंडेंट के रूप में कार्यरत था। उन्होंने कहा कि उसे नियुक्त करते समय, मानव संसाधन प्रबंधक ने स्पष्ट रूप से उनके पूर्ववृत्त की जांच नहीं की। आयुक्त ने कहा कि कंपनियां भर्ती के समय पुलिस की मदद ले सकती हैं।

आरोपी ने रात करीब साढ़े आठ बजे केबीआर पार्क के बाहरी रास्ते पर अभिनेत्री के साथ मारपीट की थी। 14 नवंबर को बंजारा हिल्स पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

हमले में घायल हुई अभिनेत्री ने बाद में कहा कि वह एक निश्चित मौत से बच गई । उन्होंने यह भी बताया कि जब वह उसके साथ मारपीट करने के बाद कुछ पल के लिए बेहोश हो गई तो अपराधी ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की। उन्होंने आगे कहा कि जब वह उठी और विरोध किया, तो उसने एक बोल्डर उठाया और उनके सिर पर फेंकने की कोशिश की, इसके बाद उन्होंने खुद को बचाने के लिए उसे लात मारी और लोहे की बाड़ पर चढ़कर खुद को बचाने के लिए मुख्य सड़क पर कूद गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.