logo-image

कर्नाटक : युवक के आत्महत्या मामले में आया नया मोड़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि

कर्नाटक : युवक के आत्महत्या मामले में आया नया मोड़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि

Updated on: 02 Oct 2021, 11:30 PM

बेलागवी (कर्नाटक):

कर्नाटक के बेलगावी जिले में 24 वर्षीय एक युवक की कथित आत्महत्या के मामले ने शनिवार को एक नया मोड़ ले लिया, जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या का मामला होने की पुष्टि हुई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, खानपुर निवासी मृतक की कथित तौर पर एक लड़की के परिवार के सदस्यों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी, जिससे वह प्यार करता था। लड़की दूसरे धर्म की थी।

युवक का शव 28 सितंबर को शहर के बाहरी इलाके में एक रेलवे ट्रैक पर मिला था। यह आत्महत्या का मामला लग रहा था, क्योंकि पुलिस को उसका सिर और शरीर पटरियों पर अलग-अलग पड़ा हुआ मिला था।

शुरू में पुलिस को लगा कि उसने ट्रेन के नीचे आकर आत्महत्या की है। हालांकि, सूत्रों के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पाया गया है कि मृतक के ट्रेन के नीचे आने से पहले उसके साथ मारपीट की गई थी।

जांच में पता चला कि वह दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करता था। लड़की के परिवार वालों को उनके रिश्ते के बारे में पता चलने के बाद, उन्होंने उसे अपनी बेटी को भूल जाने की चेतावनी दी थी।

इसके बावजूद युवक ने लड़की के साथ अपने रिश्ते को जारी रखा और उससे शादी करने की तैयारी भी कर रहा था। इसकी सूचना मिलते ही लड़की के माता-पिता और रिश्तेदारों ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी।

मामले को अब रेलवे थाने से खानपुर थाने में ट्रांसफर कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस हत्या मामले में लड़की के परिजनों से पूछताछ कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.