logo-image

सेल्फी लेने वाले एक शख्स ने कर्नाटक के गोकक वॉटरफॉल में 140 फीट की उंचाई से छलांग लगाई

सेल्फी लेने वाले एक शख्स ने कर्नाटक के गोकक वॉटरफॉल में 140 फीट की उंचाई से छलांग लगाई

Updated on: 04 Oct 2021, 01:15 PM

बेलागवी (कर्नाटक):

कर्नाटक के बेलगावी जिले के गोकक वॉटरफॉल पर सेल्फी लेने के दौरान 140 फीट नीचे गिरे एक व्यक्ति की जान बच गई और उसे मामूली चोटें आई हैं।

बचाए गए व्यक्ति की पहचान कलबुर्गी जिले के जेवर्गी निवासी प्रदीप सागर (30) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, सामाजिक कार्यकर्ता अयूब खान की सहायता से पुलिस टीम द्वारा बचाए गए सागर को केवल मामूली चोटें आईं और वह सदमे में है। उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, सागर शनिवार को वॉटरफॉल जिसे कर्नाटक का नियाग्रा कहा जाता है, वहां घूमने गए थे। व्यूपॉइंट के पास एक बोल्डर पर खड़े सेल्फी लेते समय वह फिसल कर खाई में गिर गए।

उनके दोस्तों की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीमों ने शनिवार आधी रात के बाद तक झरने के पास उनकी तलाश की, लेकिन उननका पता नहीं चल सका। हालांकि, उनका मोबाइल फोन हर समय बजता रहा।

आखिरकार रविवार को सुबह करीब 4 बजे सागर ने अपने दोस्तों को फोन किया। दोस्तों ने उसके सुरक्षित होने की पुष्टि करने के बाद फिर पुलिस को सूचना दी। खान के साथ पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और उसे बचाने में कामयाब रही।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.