logo-image

युवाओं ने कर्नाटक की महिला को उसकी नग्न तस्वीरों के जरिए किया ब्लैकमेल

युवाओं ने कर्नाटक की महिला को उसकी नग्न तस्वीरों के जरिए किया ब्लैकमेल

Updated on: 16 Oct 2021, 11:00 AM

बेंगलुरु:

कर्नाटक में पुलिस ने एक महिला को उसकी नग्न तस्वीरों और वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने और उससे जबरन 5 लाख रुपये लेने मामले में दो युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

इस संबंध में 21 वर्षीय पीड़िता द्वारा बेंगलुरु के बसवनागुडी महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

उसने अपनी शिकायत में बताया कि बेंगलुरु के चिराग और हर्षित नाम के दोनों आरोपियों ने उसकी जान-पहचान इंस्टाग्राम पर हई थी। वह दोंनो उसे एक कमरे में ले गए, और उसे नशे वाला जूस पिलाया, जिसके बाद उसकी न्यूड फोटोज और वीडियो को कैप्चर किया।

शिकायत के मुताबिक, चिराग 5 सितंबर, 2020 को पीड़िता के संपर्क में आया था। उनके बीच दोस्ती हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपने नंबर एक दूसरे को दिए और नियमित रूप से बात करना शुरू कर दिया था।

इसका फायदा उठाकर आरोपी 26 सितंबर को पीड़िता को उसके माता-पिता से मिलवाने के बहाने मैसूर ले आया।

लेकिन वह उसे घर ले जाने के बजाय एक आवास में ले गया। पुलिस के अनुसार कमरे में उसने पीड़िता को नशीला पदार्थ का जूस पिलाया था, जिससे पीड़िता बेहोश हो गई थी।

पीड़िता ने शिकायत में यह भी उल्लेख किया है कि उसके बेहोश होने के बाद आरोपी चिराग और उसके दोस्त हर्षित ने की न्यूड फोटो और वीडियो बनाया।

बाद में जब वह उठी तो आरोपी ने उसे फोटो व वीडियो दिखाया और फिरौती की मांग की।

दोनों ने उसे धमकी दी कि अगर फिरौती नहीं दी गई तो वे फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

पीड़िता ने शिकायत में कहा कि मैंने आरोपी को 5 लाख रुपये दिए हैं। इसके बावजूद, उन्होंने मुझे ब्लैकमेल किया और मुझे एक होटल के कमरे में बंद कर दिया और मुझे और पैसे देने की धमकी दी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.