logo-image

हत्या के आरोपी को तलाशने में जुटे केरल के पुलिसकर्मी की नाव पलटने से मौत

हत्या के आरोपी को तलाशने में जुटे केरल के पुलिसकर्मी की नाव पलटने से मौत

Updated on: 19 Dec 2021, 01:20 AM

तिरुवनंतपुरम:

केरल पुलिस के एक अधिकारी की ड्यूटी के दौरान एक देशी नाव पर सवार पुलिस अधिकारियों की एक टीम के साथ शनिवार को यहां के पास बैकवाटर में नाव के पलट जाने से मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस टीम हत्या के एक मामले में मुख्य आरोपी राजेश की तलाश में थी।

पुलिस के अनुसार, पुलिस के वर्कला सीआई के नेतृत्व में तीन पुलिस अधिकारियों की एक टीम थी और वे एक बड़ी पुलिस टीम का हिस्सा थे, जिसे यह जानकारी मिलने के बाद कि राजेश एक छोटे से द्वीप में छिपा हुआ है, सभी द्वीप का चक्कर लगा रहे थे।

एक प्रत्यक्षदर्शी स्थानीय महिला ने कहा, नाव बैकवाटर में पलट गई और जब नाविक और तीन अन्य पुलिस अधिकारी तैरकर सुरक्षित निकल गए, चौथा पुलिसकर्मी एस. बालू कीचड़ में फंस गया। लगभग 45 मिनट के बाद उसे बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल ले जाते समय बालू ने दम तोड़ दिया।

संयोग से, 27 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल सिर्फ 4 महीने पहले अपना प्रशिक्षण पूरा करने के बाद केरल पुलिस में शामिल हुआ था।

पुलिस टीम पिछले शनिवार को यहां के पास पोथेनकोडे में 32 वर्षीय सुधीश की निर्मम हत्या के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार करने जा रही थी।

पुलिस ने जहां 10 को गिरफ्तार किया है, वहीं राजेश समेत दो और फरार हैं।

हत्यारे गिरोह द्वारा सुधीश की चाकू और तलवार से बेरहमी से हत्या करने के बाद इस हत्या ने पूरे राज्य में सदमे की लहर दौड़ दी है। उन्होंने उसका बायां पैर उसके शरीर से अलग कर सड़क पर फेंक दिया और जश्न मनाते नजर आए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.