logo-image

युवक ने मोबाइल में रिकॉर्ड किया दोस्त की मौत का Live Video, तालाब में नहाते वक्त गई जान

मिजगुरी के रहने वाले जाफर के दोस्त द्वारा बनाई गई इस 2 मिनट 21 सेकंड की वीडियो में आप देखेंगे कि वह तालाब में छलांग लगाने के बाद अच्छा-खासा तैर रहा था.

Updated on: 16 Nov 2019, 05:17 PM

नई दिल्ली:

कर्नाटक के कालबुरही जिले में दोस्तों के साथ तालाब में नहाने गए एक युवक की डूबने से मौत हो गई. मृतक युवक का नाम जाफर बताया जा रहा है. पूरा मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है जब जाफर अपने 3 दोस्तों के साथ नहाने के लिए जाफराबाद इलाके के एक तालाब पर गया था. न्यूज स्टेट के पास जाफर की मौत का लाइव वीडियो है, जो उसका एक दोस्त अपने मोबाइल से बना रहा था. दरअसल, जाफर का दोस्त सभी लोगों की नहाते हुए और तैरते हुए वीडियो बना रहा था. जाफर के दोस्त ने इस बात का अंदाजा भी नहीं लगाया था कि तालाब में अच्छा-खासा तैर रहा जाफर देखते ही देखते डूब जाएगा.

यहां देखें जाफर की मौत का लाइव वीडियो-

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान द्वारा हटाए जाने के बाद अब टीम के मुख्य कोच बन सकते हैं मिकी आर्थर, इन टीमों को भी दे चुके हैं कोचिंग

मिजगुरी के रहने वाले जाफर के दोस्त द्वारा बनाई गई इस 2 मिनट 21 सेकंड की वीडियो में आप देखेंगे कि वह तालाब में छलांग लगाने के बाद अच्छा-खासा तैर रहा था. लेकिन जैसे ही वह तालाब से बाहर निकलने के लिए किनारे पर आया तो उसका संतुलन बिगड़ गया और वह पानी के अंदर समाने लगा. जाफर को डूबता हुआ देख उसके दोस्त कुछ समझ ही नहीं पाए. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसके दोस्त इस बात को लेकर काफी असमंजस में पड़ गए थे.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: रविंद्र जडेजा ने एक बार फिर साबित की अपनी बादशाहत, साल 2019 में लगा दिया रनों का अंबार

तालाब से बाहर निकलने की कोशिश में जाफर किनारे पर ही खड़े अपने दोस्त का सहारा लेना चाहता था, लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो पाया. लेकिन कुछ ही देर बाद जब जाफर पूरी तरह से तालाब में ही समा गया. वीडियो में आप देखेंगे कि तालाब के किनारे एक महिला कपड़े भी धो रही है. इसके अलावा वहां और भी कई लोग मौजूद थे लेकिन कोई भी जाफर को बचा नहीं सका. इस पूरे मामले में पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.