News Nation Logo

असदुद्दीन ओवैसी को भड़काऊ बयान के लिए आप जानते होंगे, लेकिन उनका ये Video जरूर सुनें

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपने भड़काऊ बयान के लिए जाने जाते हैं, लेकिन समाज के हर एक व्यक्ति को ओवैसी के इस Video को जरूर सुनना चाहिए. उन्होंने हर वर्ग के व्यक्ति को जमकर लताड़ा है, जो अपने पति पर जुल्म ठाहते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Mar 2021, 06:44:49 PM
Asaduddin Owaisi

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपने भड़काऊ बयान के लिए जाने जाते हैं, लेकिन समाज के हर एक व्यक्ति को ओवैसी के इस Video को जरूर सुनना चाहिए. उन्होंने हर वर्ग के व्यक्ति को जमकर लताड़ा है, जो अपने पति पर जुल्म ठाहते हैं. आपको बता दें कि गुजरात के अहमदाबाद में पिछले दिनों एक महिला ने पति और परिवार से तंग आकर साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. इसे लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अहमदाबाद में एक महिला का दर्दनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें उसने आत्महत्या कर ली है. 

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सबसे अपील कर रहा हूं कि चाहे आप किसी भी मजहब के हो, इस जदह की लानत को खत्म करो. अगर तुम मर्द हो तो बीबी पर जुल्म करना मर्दांगनी नहीं है. बीबी को मारना मर्दांगनी नहीं है. बीबी से पैसा का मुतावला करना मर्दांगनी नहीं है. अगर ऐसी हरकत करोगे तो तुम मर्द कहलाने के लायक नहीं हो. 

उन्होंने आगे कहा कि वो मासूम बच्ची से जुल्म किया गया. पति के मारने-पिटने से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली. शर्म आनी चाहिए उस परिवारवालों को, जिन्होंने इस बेटी को मजबूर किया है. मैं अल्हा से दुआ करूंगा कि तुमलोगों को गारत मिले. बाप की तकलीफ तुम नहीं समझ सकते हो. अगर कोई बाप क्रब में जाता है या जिंदगी की आखिरी सांस लेते हुए भी कहता है कि साब बच्ची की शादी है कुछ इंतजाम करा दो, मरने से पहले कुछ हो जाए. ऐसे कई इंसान हैं. 

ओवैसी ने आगे कहा कि क्या हो रहा है इन लोगों को कितने औरतों को तुम मारोगे. कैसे तुम मर्द हो कि बच्ची को मार रहे हो उनकी जान ले रहो. क्या तुमने इंसानियत मर चुकी है. ऐसे कई लोग हैं जो अपनी बीबियों पर जुल्म हैं, थप्पड़ मारते हैं और बाहर निकल अपने आप को बड़ा फरिस्ता कहलाते हैं. याद रखो तुम दुनिया को धोखा दे सकते हो, लेकिन अल्हा को धोखा नहीं दे सकते हो. अल्हा देख रहा है, अल्हा समझ रहा है, अल्हा जरूर मजलूम का साथ देगा. मैं उन तमाम मुसलमानों से अपील कर रहा हूं कि अपनी बीबियों और घरवालों से अच्छा बर्ताव करो.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Mar 2021, 06:44:49 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.