logo-image

पीएम मोदी ने काउंसिल ऑफ मिनिस्टर्स की मीटिंग में सबका साथ सबका विकास का दिया मंत्र

पीएम मोदी ने काउंसिल ऑफ मिनिस्टर्स की मीटिंग में सबका साथ सबका विकास का दिया मंत्र

Updated on: 08 Jul 2021, 10:10 PM

नई दिल्ली:

मंत्रिपरिषद के विस्तार के अगले ही दिन मीटिंग लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों को एक बार फिर सबका साथ, सबका विकास का मंत्र दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नए मंत्रियों को कामकाज पर फोकस कर अपनी पहचान बनाने पर जोर दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने समय से मंत्रालय के कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में पहले सायं पांच बजे से कैबिनेट की बैठक हुई। जिसमें कोरोना से लड़ाई के लिए 23 हजार करोड़ के पैकेज और किसानों से जुड़े अहम निर्णय हुए। इसके बाद काउंसिल ऑफ मिनिस्टर्स की मीटिंग शुरू हुई। इस मीटिंग में नए और पुराने सभी मंत्रियों ने भाग लिया। प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में सरकार के विजन को साझा करते हुए जनकल्याण की दिशा में कार्य करने पर जोर दिया।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को मंत्रिपरिषद विस्तार किया था। इस दौरान कुल 15 कैबिनेट मंत्री और 28 राज्य मंत्रियों ने शपथ ली थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.