logo-image
लोकसभा चुनाव

योग गुरु रामदेव ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी की जान को है ख़तरा

रामदेव का कहना है कि नोटबंदी के फ़ैसले से माफ़िया और आतंकवादी तबके को हुआ नुकसान।

Updated on: 19 Nov 2016, 01:35 AM

नई दिल्ली:

नोटबंदी के फैसले पर चल रहे विरोध के बीच योग गुरु रामदेव ने एक चौकाने वाला बयान दिया है। उनके अनुसार प्रधानमंत्री मोदी की जान को ख़तरा है। रामदेव का कहना है कि नोटबंदी के फ़ैसले से माफ़िया और आतंकवादी तबके के सभी लोगों को काफी नुकसान हुआ है। ऐसे में संभव है कि वो बदले की नियत से उनको हानि पहुचाने की कोशिश करे।

वडोदरा में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे रामदेव ने हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत में कहा कि ईमानदार प्रधानमंत्री ने जान ज़ोखिम में डाल कर ऐतिहासिक फैसला किया है। ऐसे में सभी को उनका सहयोग और समर्थन करना चाहिए।

रामदेव का कहना है कि नोटबंदी के फैसले से देश को फायदा होगा, देश में आर्थिक अपराध और राजनीतिक अपराध में कमी आएगी। उन्होंने कहा नोटबंदी के फ़ैसले से आतंकियों का सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम 500-1000 रुपए के अवैध नोट ख़त्म हो गया है।

बाबा रामदेव का ये चौकाने वाला बयान तब आया है जब विपक्ष के लोग सरकार से इस फैसले को वापस लेने को कह रहे हैं।

दोनों सदनों में कामकाज़ बाधित हो रही है। विपक्ष स्थगन प्रस्ताव लाने की बात कह रहा है पर सरकार नियम 193 के तहत चर्चा की बात कर रही है। दरअसल सरकार समझती है कि अगर नियम 56 के तहत स्थगन प्रस्ताव लाया गया और चर्चा हुई तो वोटिंग के दौरान राज्यसभा में उनके लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है।