logo-image

येदियुरप्पा को सुपर कोरोना योद्धा पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित

येदियुरप्पा को सुपर कोरोना योद्धा पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित

Updated on: 19 Oct 2021, 12:25 PM

दावणगेरे:

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा को मंगलवार को दावणगेरे के पास होनाली में एक समारोह में सुपर कोरोना योद्धा पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।

भाजपा विधायक एम.पी. रेणुकाचार्य येदियुरप्पा को पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए समारोह का आयोजन करने वाले है। उन्होंने कहा कि अनुभवी नेता का योगदान कोविड -19 महामारी को रोकने के लिए बहुत बड़ा है।

रेणुकाचार्य ने कहा कि येदियुरप्पा मुख्यमंत्री रहते हुए दो बार कोरोना से संक्रमित हुए थे। बिना किसी डर या झिझक के उनका इलाज हुआ, और वे रिकवर हो गए। जब कोरोना अपने चरम पर था तब उन्होंने पूरे राज्य की यात्रा की थी।

रेणुकाचार्य ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने महामारी की पहली और दूसरी लहर को प्रभावी ढंग से रोकने के लिए कई प्रगतिशील कदम उठाए हैं।

समारोह में स्वास्थ्य कार्यकतार्ओं, आशा कार्यकतार्ओं, आंगनवाड़ी कार्यकतार्ओं और अन्य सहित 5,200 कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.