logo-image

जम्मू में हुई मुठभेड़ में शहीद हुए सीआईएसएफ जवान को डीजीपी और अन्य अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि

जम्मू में हुई मुठभेड़ में शहीद हुए सीआईएसएफ जवान को डीजीपी और अन्य अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि

Updated on: 22 Apr 2022, 08:00 PM

जम्मू:

जम्मू के सुंजवां में शुक्रवार तड़के हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआईएसएफ के एएसआई एस. पी. पटेल को श्रद्धांजलि देने के लिए जिला पुलिस लाइन (डीपीएल) जम्मू में पुष्पांजलि समारोह का आयोजन किया गया।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (जम्मू क्षेत्र) मुकेश सिंह और अन्य वरिष्ठ नागरिक, पुलिस अधिकारियों और सुरक्षा बलों ने उनके पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की और ड्यूटी के दौरान किए गए सर्वोच्च बलिदान के लिए शहीद जवान को श्रद्धांजलि दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से ठीक दो दिन पहले जम्मू के सुंजवां में एक सैन्य प्रतिष्ठान के पास आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच तड़के मुठभेड़ में दो पाकिस्तानी आतंकवादी ढेर हो गए, जबकि एक सीआईएसएफ जवान शहीद हो गया।

आतंकवादियों ने सीआईएसएफ के वाहन को निशाना बनाया। गोलाबारी कई घंटों तक जारी रही और दो भारी हथियारों से लैस पाकिस्तानी आतंकवादियों के मारे जाने के साथ समाप्त हुई। मुठभेड़ में सीआईएसएफ के एएसआई एसपी पटेल शहीद हो गए।

पुलिस ने कहा, हम ड्यूटी के दौरान शहीद के सर्वोच्च बलिदान के लिए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और इस महत्वपूर्ण मोड़ पर उनके परिवार के साथ खड़े हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.