logo-image

वुडी हैरेलसन, रूबेन ओस्टलंड द एंटरटेनमेंट सिस्टम इज डाउन के लिए फिर से मिलेंगे

वुडी हैरेलसन, रूबेन ओस्टलंड द एंटरटेनमेंट सिस्टम इज डाउन के लिए फिर से मिलेंगे

Updated on: 22 May 2022, 10:50 PM

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड स्टार वुडी हैरेलसन अपनी अगली फिल्म द एंटरटेनमेंट सिस्टम इज डाउन के लिए ट्राएंगल ऑफ सैडनेस के निर्देशक रूबेन ए-स्टलंड के साथ फिर से नजर आएंगे।

ऑस्कर-नॉमिनी ने सोमवार को कान में ट्राएंगल ऑफ सैडनेस के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह खबर दी, जब सुबह फिल्मी दुनिया में प्रतियोगिता का प्रीमियर हुआ।

हैरेलसन ने कहा, रूबेन एक उस्ताद हैं इसलिए मेरी दिलचस्पी रूबेन (ए) के साथ काम करने में थी। मैं उनकी अगली फिल्म में जा रहा हूं, चाहे वह इसे चाहें या नहीं।

उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट अभूतपूर्व थी।

उन्होंने पिछले हफ्ते वैरायटी को बताया- ओस्टलंड पिछले कुछ वर्षो से इस परियोजना को विकसित कर रहा है, दुनिया भर के लोगों से उपाख्यानों का संग्रह कर रहा है, लेकिन वास्तविक स्क्रिप्ट अभी भी प्रारंभिक चरण में है।

ट्राएंगल ऑफ सैडनेस में हैरेलसन एक पागल मार्क्‍सवादी की भूमिका निभाते हैं जो सुपर-रिच के लिए एक क्रूज का कप्तान होता है। एक फैशन मॉडल सेलिब्रिटी जोड़े सहित बचे लोगों को छोड़कर, नौका डूब जाती है और वे एक द्वीप पर फंस जाते हैं।

जैसा कि ओस्टलंड ने प्रेसर के दौरान इसका वर्णन किया था, ऑफ-फील्ड कॉमेडी अंतत: सभ्यता के अंत के बारे में है। ओस्टलंड ने कहा कि हैरेलसन की उनकी अगली फिल्म में भी ऐसी ही भूमिका होगी।

निर्देशक ने खुलासा किया- (वुडी) एक हवाई जहाज पर एक कप्तान की भूमिका निभाने जा रहा है।।

हैरेलसन ने कहा, वह अपने चरित्र से भी प्यार करते हैं जो फिल्म का संदेश रखता है, लेकिन वह अहंकार को नहीं बदलता है। मेरा चरित्र मार्क्‍सवादी है। लेकिन मैं मार्क्‍सवादी नहीं हूं। तो इस मायने में हम अलग हैं।

द एंटरटेनमेंट सिस्टम इज डाउन एक बार फिर समाजशास्त्रीय बढ़त के साथ कॉमेडी होगी। फीचर प्रोजेक्ट एक लंबी दूरी की उड़ान पर सेट है और एल्डस हक्सले के डायस्टोपियन उपन्यास ब्रेव न्यू वल्र्ड से प्रेरित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.