logo-image

मप्र के मंत्री का निराला अंदाज, सड़क पर बैठकर सुनी समस्याएं

मप्र के मंत्री का निराला अंदाज, सड़क पर बैठकर सुनी समस्याएं

Updated on: 20 Dec 2021, 10:40 AM

ग्वालियर:

मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने निराले अंदाज के लिए पहचाने जाते है। रविवार को वे ग्वालियर की गलियों में पैदल घूमें और सड़क पर बैठकर लोगों से उनकी समस्याएं भी सुनी।

ऊर्जा मंत्री तोमर अपनी कार्यशैली के कारण हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। सड़क किनारे नाले में गंदगी नजर आती है तो फावड़ा लेकर नाले में उतर जाते हैं तो शौचालयों को साफ करने में भी नहीं हिचकते। रविवार को भी अपने ही अंदाज में नजर आए।

ऊर्जा मंत्री तोमर भोपाल से ग्वालियर पहुंचकर क्षेत्र में पैदल ही भ्रमण पर निकल गए। वे

न्यू कॉलोनी से क्षेत्र में पैदल निकले और हर दुकानदार से उसकी समस्या को सुनते हुए आगे बढ़े। हजीरा चौराहे पर दैनिक मजदूरी करने वाले मजदूरों के बीच सड़क पर ही जा बैठे और उनसे राशन और पेंशन मिलने के बारे में पूछताछ की।

इस दौरान ऊर्जा मंत्री तोमर ने ग्वालियर कलेक्टर से मोबाइल फोन से चर्चा कर शहर में मजदूर वर्ग के सभी नागरिकों को चिन्हित कर शासन की योजनाओं का लाभ दिलाने के निर्देश दिए।

ऊर्जा मंत्री तोमर ने किलागेट पहुंचने पर किलागेट से फूलबाग तक बनाई जा रही सड़क का निरीक्षण कर निवासियों से सड़क बनाने में सहयोग की अपील करते हुए कहा सड़क आपके लिए ही बन रही है। इसके बनने से क्षेत्र में यातायात सुचारू रूप से संचालित हो सकेगा।

तोमर ने आमजन की समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया कि कोई भी पात्र हितग्राही शासन की योजनाओं से वंचित नहीं रहना चाहिए। उन्होंने शहर को स्वच्छ बनाए रखने के लिए सभी दुकानदारों से डस्टबिन रखने और कचरा सिर्फ कचरा वाहन में ही डालने की अपील की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.