News Nation Logo
Banner

प्रोफेसर कनक सरकार को महिला आयोग ने भेजा नोटिस, लड़कियों की वर्जिनिटी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

प्रोफेसर द्वारा डाली गई पोस्ट न सिर्फ विवादित है, बल्कि बहुत ही घटिया भी है. देश के प्रतिष्ठित जादवपुर विश्वविद्यालय में पढ़ाने वाले इस प्रोफेसर का नाम कनक सरकार है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Jan 2019, 03:44:45 PM
कनक सरकार द्वारा की गई फेसबुक पोस्ट

कनक सरकार द्वारा की गई फेसबुक पोस्ट

नई दिल्ली:

लड़कियों की वर्जिनिटी पर भद्दी टिप्पणी करने वाले जादवपुर विश्वविद्यालय के प्रोफेसर कनक सरकार को महिला आयोग ने नोटिस भेजा है. कोलकाता के जादवपुर विश्वविद्यालय में पढ़ाने वाले प्रोफेसर ने सोशल मीडिया पर लड़कियों की वर्जिनिटी पर बेहद ही शर्मनाक पोस्ट लिखी थी.

कनक ने अपने फेसबुक पर किए पोस्ट में लिखा, ''कुंवारी दुल्हन- क्यों नहीं? कई लड़के बेवकूफ ही बने रहते हैं. वे एक कुंवारी लड़की को पत्नी के रूप में देखने को लेकर सतर्क नहीं होते हैं. कुंवारी लड़की एक सीलबंद बोतल या पैकेट की तरह होती है. क्या आप कोल्ड ड्रिंक की बोतल या बिस्कुट के पैकेट खरीदते समय टूटी सील खरीदने के लिए तैयार हैं?'

जादवपुर विश्वविद्यालय का कनक सरकार यहीं नहीं रुका. उसने आगे लिखा, 'आपकी पत्नी के साथ भी ऐसा ही है. एक लड़की जैविक रूप से जन्म के साथ तब तक सील रहती है जब तक इसे खोला न जाए. एक कुंवारी लड़की का अर्थ मूल्यों, संस्कृति और यौन स्वच्छता के साथ कई चीजें हैं. ज्यादातर लड़कों के लिए कुंवारी पत्नी एक परी की तरह होती है.'

बता दें कि विवाद होने के बाद कनक सरकार ने फेसबुक पर डाली गई पोस्ट को हटा दिया था. लेकिन कनक के पोस्ट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

First Published : 15 Jan 2019, 03:42:47 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×