logo-image

कर्नाटक: शराब की दुकान में घुसी महिलाएं, फर्नीचर तोड़ा

कर्नाटक: शराब की दुकान में घुसी महिलाएं, फर्नीचर तोड़ा

Updated on: 14 Nov 2021, 02:05 PM

चिक्कमगलूर (कर्नाटक):

कर्नाटक में महिलाओं के एक ग्रुप का शराब की दुकान में घुसकर फर्नीचर तोड़ने का वीडियो वायरल हो गया है। महिलाएं अपने गांव में शराब की दुकान खोलने का विरोध कर रही थीं।

यह घटना शनिवार को चिकमंगलूर जिले के मुसलपुरा गांव की है। महिलाओं ने पहले भी दो बार गांव में शराब की दुकान खोलने का विरोध किया था।

इस विरोध के बावजूद शराब की दुकान खोली गई और आसपास के गांवों की करीब 50 महिलाओं और स्थानीय लोगों की मदद से शराब की दुकान को बंद कराने का फैसला किया गया है।

महिलाओं ने दावा किया कि अगर बार खोलने की अनुमति दी जाती है और तो उनके पति शराब पर अपना सब कुछ खर्च कर देंगे।

महिलाओं ने पहले शराब की दुकान के प्रभारी से पूछताछ की और बाद में शराब की दुकान बंद करने के लिए राजी नहीं होने पर अंदर घुसे और मेज-कुर्सी व अन्य चीजों को तोड़ डाला। पुलिस ने कहा कि ग्रुप के अंदर घुसने से पहले शराब की बोतलें स्थानांतरित कर दी गईं।

इस बीच इलाके में शराब लॉबी को टक्कर देने के लिए महिलाओं के साहस की लोग सराहना कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.