logo-image

दिल्ली की सड़क पर लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा, कहा- चालान काटा तो सुसाइड कर लूंगी

शनिवार (14 सितंबर) को जब ट्रैफिक पुलिस ने एक महिला को रोका और नियम के उल्लंघन को लेकर चालान काटा तो उसने आत्महत्या करने की धमकी दी.

Updated on: 16 Sep 2019, 05:41 PM

नई दिल्ली:

जब से न्यू व्हीकल एक्ट 2019 लागू हुआ है तब से अलग-अलग हिस्सों से अजीबो-गरीब खबरें आ रही है. कही भारी चालान काटने के बाद गाड़ी ट्रैफिक पुलिस के पास ही छोड़कर आ जा रहे हैं तो कही उसे आग लगा दे रहे हैं. दिल्ली में चालान को लेकर एक ऐसी खबर आई जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे.

शनिवार (14 सितंबर) को जब ट्रैफिक पुलिस ने एक महिला को रोका और नियम के उल्लंघन को लेकर चालान काटा तो उसने आत्महत्या करने की धमकी दी. दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास एक स्कूटी सवार महिला को ट्रैफिक पुलिस ने रोका.

इसे भी पढ़ें:लैंडर 'विक्रम' को चांद पर रात होते ही लगेगी 'सर्दी', संपर्क साधने को बस चंद दिन

महिला की स्कूटी का नंबर प्लेट आधी टूटी हुई थी. इसके साथ ही ड्राइविंग करते वक्त महिला फोन का इस्तेमाल कर रही थी. इतना ही नहीं महिला ने जो हेलमेट लगाया हुआ था उसकी बेल्ट भी नहीं बांधी थी.

एक साथ तीन ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने की वजह से ट्रैफिक पुलिस ने उसे पकड़ा और 3,900 का चालान काटा. जिसके बाद लड़की हंगामा करने लगी. इसके साथ ही वो पुलिस के साथ बहस करते हुए आत्महत्या की धमकी देने लगी. जब कुछ नहीं हुआ तो लड़की पुलिस के सामने रोने लगी. जिसके बाद उसे चेतावनी देकर जाने दिया गया.

और पढ़ें:मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला : सामने आया घटना का ऑडियो क्लिप, कही गई स्कॉर्पियो में रेप की बात

बता दें कि मोदी सरकार ने जुलाई में मोटर वाहन संशोधन विधेयक 2019 पारित किया था. जिसे 1 सितंबर को लागू किया गया. जिसके बाद से आए दिन लोगों के चालान काटे जा रहे हैं. जिसकी वजह से लोग यातायात के नियम का पालन करने लगे हैं.