logo-image

हरियाणा-यूपी के बीच चलती कार में 'गैंगरेप', महिला को ग्रेटर नोएडा मे फेंका

आरोपियों ने महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा किया था। अगवा करने के बाद वारदात को अंजाम देकर उसे ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में फेंक दिया।

Updated on: 18 Aug 2017, 05:33 PM

highlights

  • हरियाणा-यूपी के बीच कार में गैंगरेप, महिला को ग्रेटर नोएडा मे फेंका
  • आरोपियों ने महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा किया था

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा में एक महिला के साथ कथित गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने महिला को हरियाणा के सोहना से अगवा किया था। अगवा करने के बाद वारदात को अंजाम देकर पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में फेंक दिया।

पुलिस अभी तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। हालांकि, इस बीच सुरजकुंड पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर को लापरवाही के कारण निलंबित कर दिया गया है।

मामला सामने आने के बाद ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। गौतम बुद्ध नगर जिले के एसएसपी लव कुमार ने बताया, 'पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। हमारी एक टीम हरियाणा के सोहना के लिए रवाना हो चुकी है।'

35 साल की महिला को तीन लोगों ने स्विफ्ट कार में अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया।

रेप के बाद पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में सड़क किनारे फेंक दिया। मंगलवार की सुबह लोगों ने एक महिला को अर्ध नग्न अवस्था में देखने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी।

इसे भी पढ़ेंः गुरुग्राम में ऑटो चालक ने 7 साल की नाबालिग के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर लिया है। पीड़िता मूल रूप से भरतपुर राजस्थान की रहने वाली है। वह करीब 10 दिन पहले सोहना आई थीं।

हफ्ते भर के भीतर इस इलाके में बलात्कार की यह दूसरी वारदाता है। इससे पहले कासना में एक दलित महिला के साथ गैंगरेप किया गया था। पुलिस इस मामले में 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें