logo-image

केरल में महिला ने 2 बेटों की हत्या की, आत्महत्या की कोशिश

केरल में महिला ने 2 बेटों की हत्या की, आत्महत्या की कोशिश

Updated on: 14 Nov 2021, 11:45 AM

तिरुवनंतपुरम:

बाल दिवस के मौके पर एक मां दिव्या ने अपने चार और एक साल के दो बच्चों की हत्या कर दी और अपनी नसें काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

यह घटना रविवार सुबह केरल के पलक्कड़ जिले के शोरानूर में हुई। मृतक बच्चों के नाम अनिरुद्ध (4) और अभिनव (1) हैं।

पुलिस ने बताया कि अपने बच्चों की हत्या करने वाले पलक्कड़ जिले के मांजाकंदथ की दिव्या को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नींद की गोलियां खाकर उसने अपनी नसें काट लीं।

दिव्या के पति राजेश की दादी अम्मिनियम्मा ने भी अपनी नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और पुलिस ने कहा कि वह खतरे से बाहर है।

दिव्या द्वारा उठाए गए चरम कदम की वजह घरेलू हिंसा को बताया जा रहा है।

शोरानूर थाने के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर आईएएनएस से बात करते हुए कहा, ऐसा लगता है कि घर में झगड़े के बाद मां ने अपना आपा खो दिया और बच्चों को मार डाला। अगर कोई महिला अपने 4 और 1 साल के लड़कों को मारकर इतना बड़ा कदम उठा रही है, तो इसका मतलब है कि उसका दिमागी संतुलन खराब हो गया है या वह कुछ घरेलू मुद्दों को सहन नहीं कर पा रही है। पुलिस उसके पति की दादी द्वारा भी नस काट कर आत्महत्या करने की वजह समेत तमाम पहलुओं की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.