logo-image

यूपी: गैंगरेप के बाद बदमाशों ने महिला को ट्रेन से फेंका, कटा एक पैर

आरोपी मौके से फरार हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Updated on: 19 Sep 2016, 11:43 AM

मऊ:

मऊ में चलती ट्रेन में एक महिला से दो लोगों ने गैंगरेप किया। आरोप है कि बदमाशों ने गैंगरेप के बाद पीड़िता को ट्रेन से नीचे फेंक दिया। इस हादसे में महिला का एक पैर कट गया। उसे गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं, आरोपी मौके से फरार हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, मऊ जिले के काझा खुर्द रेलवे स्टेशन पर शनिवार देर शाम एक महिला पैसेंजर ट्रेन से अपने ससुराल जा रही थी। इसी दौरान ट्रेन में दो लोगों ने उसे पकड़ लिया और गैंगरेप किया। फिर बेहोशी की हालत में उसे ट्रेन से नीचे फेंक दिया।

पुलिस का कहना है कि उन्हें घटना की सूचना गांववालों ने दी। एक ग्रामीण ने बताया कि सुबह खेत में जाने पर महिला के चीखने की आवाज सुनाई दी। वह नग्न हालत में थी और दर्द से कराह रही थी। इसके बाद गांववालों ने उसे कपड़े पहनाए और एंबुलेंस को फोनकर हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

डॉक्टरों का कहना है कि महिला का दाहिना पैर कटा है। उसकी हालत गंभीर थी। इस वजह से उसे बनारस के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, मेडिकल रिपोर्ट के बाद गैंगरेप का खुलासा हो सकेगा। अभी पीड़िता की जानकारी जुटाई जा रही है।