logo-image

मध्य प्रदेश के धार जिले में महिला से सामूहिक दुष्कर्म

मध्य प्रदेश के धार जिले में महिला से सामूहिक दुष्कर्म

Updated on: 28 Dec 2021, 02:50 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश के धार जिले में एक 35 वर्षीय महिला का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसके साथ बर्बरता की गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार रात की है जब महिला और उसका पति बाइक से घर लौट रहे थे। जैसे ही दंपति धार जिले के मनावर कस्बे में एक पुल पर पहुंचे, तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उन पर पथराव करना शुरू कर दिया और उन्हें रुकने के लिए मजबूर किया।

उन्होंने दंपति को काबू में किया और महिला के पति को बांध दिया। जिसके बाद उसका बटुआ और महिला से उसके आभूषण छीन लिए। पुलिस ने कहा कि इसके बाद हमलावरों ने महिला के कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ मारपीट की। वे अपराध करने के बाद मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने आगे कहा कि एक राहगीर ने जोड़े को मदद के लिए रोते हुए देखा और स्थानीय पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। धार जिले के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला के निजी अंगों में गंभीर चोटें आई हैं।

इस भयानक घटना को दो दिन से अधिक हो चुके हैं, पर अपराधी अभी भी फरार हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को आईएएनएस को फोन पर बताया कि उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की कई टीमों को तैनात किया है। आसपास के जिले में भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.