logo-image

महिला ने ढाई लाख रुपये में बच्चे को बेचा, दो लोगों ने पीछा कर लूट लिए पैसे

महिला ने ढाई लाख रुपये में बच्चे को बेचा, दो लोगों ने पीछा कर लूट लिए पैसे

Updated on: 29 Nov 2021, 05:00 PM

चेन्नई:

चेन्नई पुलिस 28 वर्षीय महिला यास्मीन द्वारा दायर एक शिकायत की जांच कर रही है, जिसमें दो लोगों ने उससे ढाई लाख रुपये लूट लिए, जो उसे उसके बच्चे को बेचकर मिले थे।

पुझल की रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज कराई है।

वेपेरी पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में यास्मीन ने कहा कि पैसे की चोरी के पीछे जयगीता नाम की महिला का हाथ हो सकता है, जिसने बच्चे को बेचने का इंतजाम किया था।

पुलिस ने विशेष टीमों का गठन किया है और जयगीता और दो लोगों की तलाश शुरू कर दी है, जिन पर शिकायतकर्ता ने उनसे पैसे लूटने का आरोप लगाया है।

यास्मीन के अनुसार, वह एन्नोर में सुनामी कॉलोनी की रहने वाली जयगीता से केलीज के एक निजी अस्पताल के दौरे के दौरान मिली और उसने उससे दोस्ती कर ली।

यास्मीन अपने दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती थी और उसका गर्भपात कराना चाहती थी क्योंकि उसके पति ने उसे छोड़ दिया था।

महिला ने कहा कि जयगीता ने उसे आश्वस्त किया कि अगर वह बच्चे को किसी व्यक्ति को बेचती है तो उसे बहुत सारे पैसे मिलेंगे। यास्मीन ने 21 नवंबर को एक सरकारी अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया और एक हफ्ते बाद जयगीता ने उसे पुरसावलकम हाई रोड पर बच्चे को लाने के लिए कहा।

उसने कहा कि जयगीता ने उसे एक अन्य महिला, धनम और दो पुरुष साथियों से मिलवाया और उसे एक कोरे कागज पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा, जिसे वे एक बॉन्ड के रूप में इस्तेमाल करेंगे। उसने बच्चे को धनम को सौंप दिया और उसे 2.5 लाख रुपये की राशि दी गई।

यास्मीन ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह अपनी बेटी शर्मिला के साथ घर लौट रही थी, तो दो लोगों ने उसका दोपहिया वाहन पर पीछा किया और बीच में उसका ऑटो रोका, उसे धमकाया और उससे पैसे छीन लिए। उसने शिकायत की कि वे पैसे लेकर भाग गए और उसे शक है कि चोरी के पीछे जयगीता का हाथ है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि ऐसा लगता है कि कुछ बिंदु गायब हैं और पुलिस मामले में सभी कोणों का अध्ययन कर रही है। हालांकि, उन्होंने कहा कि पुलिस जयगीता, धनम और दो लोगों को ट्रैक कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.