logo-image

हरियाणा में 9 दिनों तक महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

हरियाणा में 9 दिनों तक महिला को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

Updated on: 13 Jul 2021, 12:05 AM

गुरुग्राम:

बल्लभगढ़ (फरीदाबाद) में एक महिला को कथित तौर पर नौ दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया और चार लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने सोमवार को कहा कि दोषियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

दुष्कर्मियों ने महिला को नौ दिनों के कारावास के बाद जाने दिया, जिसके बाद उसने अपने परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में सूचित किया।

पीड़िता ने 10 जुलाई को पुलिस से संपर्क किया और प्राथमिकी दर्ज कराई।

पीड़िता ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि उसके गांव के चिंटू नाम के एक व्यक्ति ने उसे 30 जून को उसके गांव में स्थित एक मंदिर के पास मिलने के लिए कहा।

जब महिला वहां पहुंची तो चिंटू मौजूद था। इसके बाद एक अन्य व्यक्ति संजू अपनी कार में वहां पहुंचा और फिर दोनों उसे फरीदाबाद ले गए।

पीड़िता ने पुलिस को बताया, इस दौरान मैंने उनसे पानी मांगा। उन्होंने मुझे किसी नशीले पदार्थ से युक्त पानी पिलाया। इसे पीने के बाद मैं बेहोश हो गई और जब मुझे होश आया तो मैंने खुद को एक कमरे में कैद पाया।

रात में कुलदीप और दीपक नाम के दो आदमी कमरे में आए। बाद में सभी आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से बंदूक की नोक पर दुष्कर्म किया और इंजेक्शन भी लगाया और उसे नौ दिनों तक संदिग्ध गोलियां दीं।

उन्होंने एक आपत्तिजनक वीडियो भी रिकॉर्ड किया और किसी को भी इस बारे में बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उसने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे अपने घर पर फर्जी कॉल करने के लिए भी मजबूर किया कि वह ठीक है।

कैद के दौरान, चार लोगों ने हर दिन उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे 8 जुलाई को बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर छोड़ दिया, जहां से उसने अपने परिवार के सदस्यों को बुलाया। इसके बाद रविवार को वह थाने गई।

सोहना सदर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

सोहना सदर पुलिस थाने के थाना प्रभारी उमेश कुमार ने आईएएनएस को बताया, हम मामले की जांच कर रहे हैं और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.