logo-image

दिल्ली में महिला को लाठियों से बेरहमी से पीटा, 2 गिरफ्तार

दिल्ली में महिला को लाठियों से बेरहमी से पीटा, 2 गिरफ्तार

Updated on: 01 Dec 2021, 06:05 PM

नई दिल्ली:

शहर के शालीमार बाग इलाके में दो महिलाओं समेत चार लोगों ने एक महिला और उसकी बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट की। दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि घटना 19 नवंबर की रात करीब साढ़े दस बजे हुई।

सूत्र ने कहा, पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। दोनों महिलाओं को 22 नवंबर को गिरफ्तार किया गया था।

इसके बाद दोनों आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। सूत्रों ने कहा, वे इस समय तिहाड़ जेल में बंद हैं।

बुधवार को सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात वायरल हो गई।

वीडियो में पीड़िता महिलाओं को शालीमार बाग इलाके की एक रिहायशी कॉलोनी में देखा जा सकता है। जैसे ही वे अपनी कार से बाहर निकली, दो महिलाओं ने उन पर हमला कर दिया। फिर उनके साथ दो पुरुष भी शामिल हो गए, जिन्होंने दूसरी पीड़िता (एक बुजुर्ग महिला) पर लाठियों से हमला किया और दर्द में उसे छोड़ कर फरार हो गये।

आईएएनएस को सूत्रों से पता चला कि पीड़ितों ने अपने इलाके के कई लोगों के खिलाफ कई मामले दर्ज कराये थे और उनकी पिटाई करने वाले लोग शायद बदला ले रहे थे।

सूत्रों ने कहा, मां-बेटी पर लोगों से पैसे वसूलने के लिए फर्जी मामले दर्ज करने का आरोप लगाया गया है। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। उनके खिलाफ तीन मामले भी दर्ज हैं।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.