logo-image

महिला को पुलिस ने सीएम से मिलने से रोका, सीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

महिला को पुलिस ने सीएम से मिलने से रोका, सीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

Updated on: 15 Oct 2021, 09:55 PM

मांड्या (कर्नाटक):

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को शुक्रवार को एक महिला की शिकायत मिली है। जिसमें दावा किया कि पुलिस ने एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाने वाली उसकी याचिका के साथ उसे सीएम मिलने से रोकने की कोशिश की।

मद्दुर तालुक की एक गृहिणी प्रिया उर्फ माहेश्वरी ने आरोप लगाया कि मांड्या डीएसपी मंजूनाथ ने उनके वकील पति के साथ मारपीट की और उनके खिलाफ मामला खत्म करने के लिए पैसे की मांग की। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि मंजूनाथ ने उनके साथ भी दुर्व्यवहार किया।

जब मैं मुख्यमंत्री बोम्मई से मिलने आयी, तो हमें परेशान करने वाले डीएसपी मंजूनाथ मौके पर मौजूद थे। उन्होंने सभी पुलिस कर्मचारियों को मुझे बोम्मई से मिलने से रोकने का निर्देश दिया, जब मैंने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, तो उन्होंने मुझे धक्का दिया। मुझे याचना करते हुए देखने के बाद और पुलिस से गुहार लगाते हुए मुख्यमंत्री ने मुझे देखा और मुझसे शिकायत ली। उन्होंने मुझे दोषियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन भी दिया है।

माहेश्वरी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके पति नानजेशा को संपत्ति विवाद के मामले में झूठा फंसाया गया है। उन्होंने दावा किया कि विवाद प्रकृति में दीवानी है, लेकिन शिकायतकर्ता मंजूनाथ की मदद से इसे गलत इरादे से आपराधिक रंग दे रहा है।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि मंजूनाथ ने मामले में एक जांच अधिकारी नहीं होने के बावजूद, कानून की उचित प्रक्रिया का पालन किए बिना, उनके पति को थर्ड-डिग्री टॉर्चर किया और उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया और अभद्र और असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.