logo-image

प्रेम राज सोनी म्यूजिक वीडियो वो बीते दिन में तुर्की अभिनेता उगुर गुन्स

प्रेम राज सोनी म्यूजिक वीडियो वो बीते दिन में तुर्की अभिनेता उगुर गुन्स

Updated on: 23 Jul 2022, 03:30 PM

मुंबई:

निर्देशक प्रेम राज सोनी का नवीनतम गीत वो बीते दिन हाल ही में जारी किया गया है। इस खास ट्रेक में तुर्की अभिनेता उगुर गुन्स हैं।

इस ट्रैक को तान्या सिंह ने गाया है और अजीत सिंह ने संगीतबद्ध किया है।

गीतांजलि सिंह ने गाने के बोल लिखे हैं। प्रेम इस्तांबुल में शूट किए गए गीत को बनाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, वो बीते दिन प्यार और इसके साथ आने वाली जटिलताओं की कहानी है। लुभावने ²श्यों के साथ-साथ भावनाओं और तीव्रता की एक बड़ी मात्रा है।

निर्देशक के लिए तुर्की उनके दूसरे घर जैसा है। उन्होंने कहा, मैं तुर्की में बहुत से फिल्म निर्माताओं से मिल रहा हूं और उनमें से बहुत से मेरे दोस्त हैं। इसलिए, मेरे लिए गाने की शूटिंग मेरे गृह शहर में शूटिंग करने जैसा था। यह अद्भुत था।

तान्या के गायन की प्रशंसा करते हुए प्रेम कहते हैं कि उनकी आवाज अनोखी और खूबसूरत है। वह एक उदासीन भावना लेकर आती है कि मुझे लगता है कि लोग वास्तव में प्यार करेंगे। तान्या एक निर्देशक के साथ काम करने में खुशी होती है क्योंकि वह केंद्रित और समर्पित है। वह मेरे लिए भी परिवार है। मैं उसे अब लगभग दो दशकों से जानता हूं।

अंतिम में उन्होंने कहा, प्रेम प्रतिक्रियाओं से खुश हैं। इस्तांबुल में भी प्रतिक्रिया शानदार रही है। जैसा कि मैंने कहा, इस्तांबुल में मेरे कई दोस्त हैं और तुर्की में मेरी एक कंपनी भी पंजीकृत है। मैं एक निर्माता के रूप में अब तुर्की से बाहर बहुत काम करने की योजना बना रहा हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.