logo-image

गोवा: कांग्रेस में काम करूंगा, आप में जाने की अटकलों को किया खारिज

गोवा: कांग्रेस में काम करूंगा, आप में जाने की अटकलों को किया खारिज

Updated on: 05 Oct 2021, 08:30 PM

पणजी:

2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल होने से जुड़े होने के कुछ दिनों बाद, कांग्रेस विधायक एलेक्सो रेजिनाल्डो ने मंगलवार को कहा कि वह गोवा में कांग्रेस पार्टी का हिस्सा बने रहेंगे।

रेजिनाल्डो ने कहा, कई अटकलें लगाई गई हैं। यह सच है कि बहुत सारी पार्टियां, बहुत से लोग मुझसे संपर्क कर रहे थे, लेकिन हमें एकजुट होकर भाजपा से लड़ना होगा। मैं पार्टी के साथ काम करता रहूंगा।

दक्षिण गोवा में कटरेरिम विधानसभा क्षेत्र के एक कांग्रेस विधायक रेजिनाल्डो को विधायक और राज्य कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर के बीच मतभेद सामने आने के बाद, कांग्रेस से आप में जाने के लिए इत्तला दे दी गई थी।

रेजिनाल्डो ने पार्टी फंड के कथित दुरुपयोग के साथ-साथ खराब नेतृत्व कौशल के लिए चोडनकर पर हमला किया था, जिसके कारण दोनों के बीच टकराव हुआ था।

रेजिनाल्डो ने बाद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पिछले महीने राष्ट्रीय राजधानी में उनके और चोडनकर के बीच मतभेदों के मद्देनजर मुलाकात की थी।

पिछले महीने, कांग्रेस विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री लुइजि़न्हो फलेरियो ने तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के लिए कांग्रेस छोड़ दी थी।

बता दें कि राज्य विधानसभा चुनाव 2022 की शुरूआत में होने वाले हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.