News Nation Logo
Banner

मायावती को इस पद पर देखना चाहते हैं ओम प्रकाश चौटाला, करेंगे ये काम

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ से हुंकार भरते हुए चौटाला ने कहा कि अगर पढ़े-लिखे बच्चों को नौकरी देना गुनाह है तो वह ऐसा गुनाह बार-बार करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Abhiranjan Kumar | Updated on: 08 Oct 2018, 10:22:51 AM
मायावती (फाइल फोटो)

मायावती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलडी) अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला ने बहुजन समाज पार्टी के अध्यक्ष मायावती के प्रधानमंत्री पद को लेकर बड़ा बयान दिया है. चौटाला ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव के बाद मायावती को अगला प्रधानमंत्री बनाना उनका लक्ष्य है. साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि उनकी पार्टी विपक्षी दलों को एकसाथ एकमंच पर लाने की कोशिश कर रही है जिससे की मायावती को प्रधानमंत्री बनाने में कामयाबी हासिल हो.

यह बातें उन्होंने आईएनएलडी की संस्थापक देवी लाल की 105वीं जयंती पर कही. चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में 10 साल की कैद काट रहे हैं. उन्हें दो सप्ताह के लिए पैरोल मिला है जिसके बाद जेल से बाहर निकले हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ से हुंकार भरते हुए चौटाला ने कहा कि अगर पढ़े-लिखे बच्चों को नौकरी देना गुनाह है तो वह ऐसा गुनाह बार-बार करेंगे. चाहे इसके लिए मुझे फांसी ही क्यों न चढ़ना पड़े.

चौटाला ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी ने साजिश के तहत राज्य के 3200 पढ़े-लिखे बच्चों को नौकरी देने के लिए मुझे जेल में डलवा दिया. कांग्रेस को लगा कि मेरे जेल जाने से आईएनएलडी खत्म हो जाएगी, लेकिन हमारे कार्यकर्ताओं ने मेरी गैरहाजिरी में पार्टी को और मजबूत बनाया है.'

इसे भी पढ़ेंः गुजरात में रेप के बाद यूपी-बिहार वालों के खिलाफ हिंसा, 342 गिरफ्तार

इस मंच से चौटाला ने बेरोजगारों, कर्मचारियों, किसानों, बुजुर्गों और छात्रों के लिए घोषणा कर एक तीर से कई निशाने साधे. चौटाला करीब चार साल बाद किसी बड़े सार्वजनिक मंच से भाषण दे रहे थे.

First Published : 08 Oct 2018, 09:20:18 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो