logo-image

क्या केजरीवाल आज एनडीएमसी परिषद की बैठक में शामिल होंगे : भाजपा

क्या केजरीवाल आज एनडीएमसी परिषद की बैठक में शामिल होंगे : भाजपा

Updated on: 25 May 2022, 04:45 PM

नई दिल्ली:

लुटियंस दिल्ली में पानी की किल्लत की खबरों के बीच बीजेपी ने नई दिल्ली नगर निगत्म की पूर्व में हुई बैठकों से दूर रहने पर सवाल खड़ा करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछा है कि क्या वह बुधवार को होने वाली बैठक में शामिल होंगे।

भगवा पार्टी ने दावा किया कि, केजरीवाल ने बैठकों में भाग नहीं लिया क्योंकि उनके पास डिलीवरी के मामले में दिखाने के लिए कुछ नहीं था।

एनडीएमसी सदस्य कुलजीत सिंह चहल के हवाले से बीजेपी के राष्ट्रीय सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग के प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट किया, अरविंद केजरीवाल एनडीएमसी काउंसिल की पिछली चार बैठकों में शामिल नहीं हुए क्योंकि उनके पास डिलीवरी के संदर्भ में दिखाने के लिए कुछ नहीं है। दिल्ली सरकार पीने का साफ पानी तक देने में विफल रही है। यह केजरीवाल का दिल्ली मॉडल है? क्या दिल्ली के मालिक आज की बैठक में शामिल होंगे या फिर छिप जाएंगे?

मंगलवार को चहल ने परिषद की बैठकों से नियमित रूप से अनुपस्थित रहने के बारे में केजरीवाल को पत्र लिखा था।

चहल ने कहा है, केजरीवाल 31 मार्च 2021, 7 जनवरी 2022, 23 फरवरी 2022 और 30 मार्च 2022 की परिषद बैठकों में शामिल नहीं हुए हैं, जिसमें मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति में जनता के हित में हर घर जल योजना, स्वच्छता-छत्रवृत्ति, हनुमान वाटिका का पुनर्विकास जैसे 26 योजनाओं को मंजूरी दी गई थी।

चहल ने यह भी लिखा कि केजरीवाल की अनुपस्थिति यह भी दशार्ती है कि वह इन योजनाओं का बहिष्कार कर रहे हैं।

चहल ने कहा, वह हमेशा दिल्ली मॉडल के बारे में बात करते हैं लेकिन एनडीएमसी क्षेत्र में विकास के नाम पर उनकी मानसिकता शून्य है।

दिल्ली भाजपा के महासचिव चहल ने मुख्यमंत्री से क्षेत्र के निवासियों के हित, लाभ और कल्याण में एनडीएमसी परिषद की बैठकों में भाग लेने का आग्रह किया, जिन्होंने उन्हें वोट दिया और उन्हें विधायक चुना।

चहल ने केजरीवाल से एनडीएमसी परिषद की बैठक में शामिल नहीं होने के डर के बारे में भी पूछा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.