logo-image

क्या भाजपा गुजरात में जल्द चुनाव की घोषणा करेगी : केजरीवाल

क्या भाजपा गुजरात में जल्द चुनाव की घोषणा करेगी : केजरीवाल

Updated on: 01 May 2022, 01:05 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एक ट्वीट में पूछा कि क्या भाजपा अगले सप्ताह गुजरात विधानसभा भंग करने के बाद गुजरात में नए चुनाव की घोषणा करेगी? इस बीच, राज्य के भाजपा नेतृत्व ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

गुजरात में इस साल के अंत में चुनाव होने के साथ राज्य के शीर्ष भाजपा नेतृत्व ने शनिवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी के साथ बैठक की।

बैठक पर कटाक्ष करते हुए केजरीवाल ने पूछा कि क्या भाजपा अगले सप्ताह गुजरात विधानसभा भंग कर राज्य में चुनाव की घोषणा करेगी?

केजरीवाल ने ट्वीट किया, क्या बीजेपी अगले हफ्ते गुजरात विधानसभा भंग करने के बाद गुजरात में नए सिरे से चुनाव की घोषणा करने जा रही है? क्या वे आप से इतने डरे हुए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के साथ बैठक में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, राज्य के मंत्री राजेंद्र त्रिवेदी और प्रमुख सचिव के. कैलाशनाथन मौजूद थे।

पंजाब में भारी बहुमत से जीत होने के बाद आम आदमी पार्टी गुजरात चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।

केजरीवाल रविवार को दो दिवसीय दौरे पर गुजरात के लिए रवाना होंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.