logo-image

जल्दी अमीर बनने की चाहत में जुआ खेल रहे 4 दोस्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जल्दी अमीर बनने की चाहत में जुआ खेल रहे 4 दोस्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated on: 24 Sep 2021, 07:45 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी में चार ऐसे दोस्त, जो बेरोजगार हैं, मगर उनका जल्दी पैसा कमाने का सपना है और एक शानदार जीवन शैली के लिए उन्होंने जुआ खेलना शुरू कर दिया, जिन्हें दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एक अधिकारी ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि सराय काले खां में टी-86 पर कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं और अगर समय रहते छापेमारी की गई तो उन्हें पकड़ा जा सकता है।

सूचना के आधार पर पांच पुलिसकर्मियों की टीम तुरंत हरकत में आई और वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर मौके पर छापेमारी की गई।

पुलिस ने कहा, वहां टीम ने चार लोगों को उचित व्यवस्था के साथ जुआ खेलते हुए पाया। पुलिस दल को देखकर उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन वे पकड़े गए।

आरोपियों की पहचान दिल्ली के सराय काले खां निवासी बाबू, यादराम, राकेश और अरमान के रूप में हुई है।

पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने के बाद चारों आरोपियों के खिलाफ दिल्ली पब्लिक गैंबलिंग एक्ट की धारा 3, 4 और 6 के तहत सनलाइट कॉलोनी पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मौके से 10,130 रुपये नकद, एक कैलकुलेटर और ताश के पत्तों की एक गिड्डी भी बरामद की है।

पुलिस ने कहा कि चारों के खिलाफ किसी मामलों को लेकर कोई पिछली संलिप्तता नहीं मिली है।

लगातार पूछताछ करने पर, आरोपियों ने खुलासा किया कि वे करीबी दोस्त हैं और उनके पास आजीविका कमाने के लिए कोई काम नहीं है।

उन चारों ने कहा कि उन्होंने जुआ खेलना शुरू कर दिया क्योंकि वे थोड़े समय में जल्दी पैसा कमाना चाहते थे, हालांकि, पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। इसके अलावा, वे एक शानदार जीवन शैली भी जीना चाहते थे। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी शराब और धूम्रपान के भी आदी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.