logo-image

उत्तर भारत में भारी बारिश का पूवार्नुमान

उत्तर भारत में भारी बारिश का पूवार्नुमान

Updated on: 26 Jul 2021, 06:20 PM

नई दिल्ली:

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने सोमवार को कहा कि 29 जुलाई तक जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और उत्तर प्रदेश में भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना जताई है।

आईएमडी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि मंगलवार और बुधवार को हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में मंगलवार को उत्तर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी भारी बारिश की संभावना है।

पूर्वी राजस्थान और पश्चिमी मध्य प्रदेश में मंगलवार तक कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश के साथ व्यापक रूप से बारिश जारी रहने और उसके बाद कम होने की संभावना है। अगले तीन दिनों के दौरान कोंकण और गोवा और मध्य महाराष्ट्र के घाट क्षेत्रों में अलग-अलग जगह भारी बारिश होने का अनुमान है और 29 जुलाई से इस क्षेत्र में बहुत भारी बारिश होने की संभावना है।

एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि ओडिशा, गंगीय पश्चिम बंगाल, झारखंड और बिहार में मंगलवार से तेज बारिश और अलग-अलग जगहों पर बहुत भारी बारिश होने की संभावना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.