logo-image

ट्रांसजेंडरों ने PM मोदी को क्यों बोला थैंक्यू? खुलकर बोली यह बात

नागपुर में ट्रांसजेंडर मोना के साथ PM नरेंद्र मोदी की बातचीत पर ट्रांसजेंडर तनुश्री ने कहा कि आज यह देखकर बहुत खुशी हुई कि PM मोदी ने एक किन्नर से बात की, उनके जीवन, रोजगार आदि के बारे में जानकारी ली

Updated on: 09 Dec 2023, 07:31 PM

New Delhi:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विकसित भारत संकल्प यात्रा (वीबीएसवाई) के लाभार्थियों से बात की. पीएम मोदी की इस बातचीत से ट्रांसजेडर समाज में खुशी का माहौल है. नागपुर में ट्रांसजेंडर मोना के साथ PM नरेंद्र मोदी की बातचीत पर ट्रांसजेंडर तनुश्री ने कहा कि आज यह देखकर बहुत खुशी हुई कि PM मोदी ने एक किन्नर से बात की, उनके जीवन, रोजगार आदि के बारे में जानकारी ली. यह देखकर बहुत खुशी हुई कि अब सरकार भी हमारे समुदाय के लिए कुछ सोच रही है.

अन्य ट्रांसजेंडर मोना के साथ PM नरेंद्र मोदी की बातचीत पर ट्रांसजेंडर मोहिनी ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि PM मोदी ने किसी किन्नर से बात की. आज भी समाज कहीं न कहीं हमें द्वेष की नजर से देखता है लेकिन PM मोदी ने सबका विकास और सबकी प्रगति को देखते हुए यह पहल की है..."

चंडीगढ़ से विकसित भारत संकल्प यात्रा की ट्रांसजेंडर लाभार्थी मोना ने PM मोदी से बातचीत पर कहा कि PM मोदी से बात करके मुझे खुशी हुई. मुझे तीन साल पहले (सरकार से) 10,000 रुपये का ऋण मिला था और मैंने उससे अपनी चाय की दुकान शुरू की। फिर मुझे 20,000 रुपये और फिर 50,000 रुपये का लोन मिला. PM मोदी ने मेरे काम की सराहना की, मैं उनका धन्यवाद करती हूं..."

ट्रांसजेंडरों ने PM मोदी को क्यों बोला थैंक्यू? खुलकर बोली यह बात यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...