News Nation Logo

कांग्रेस क्‍यों पाकिस्‍तान को क्‍लीन चिट देने पर तुली है? बीजेपी का बड़ा हमला

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 14 Jan 2020, 02:17:59 PM
संबित पात्रा, बीजेपी प्रवक्‍ता

संबित पात्रा, बीजेपी प्रवक्‍ता (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्‍ली:  

जम्‍मू-कश्‍मीर के डीएसपी देवेंद्र सिंह के बहाने बीजेपी और मोदी सरकार पर हमला बोल रही कांग्रेस पर बीजेपी ने कड़ा पलटवार किया है. बीजेपी की ओर से प्रेस कांफ्रेंस करते हुए संबित पात्रा ने कहा, कांग्रेस पार्टी ने आज जिस तरह का व्यवहार दिखाया है, वह लोकतांत्रिक सर्जिकल स्ट्राइक का हकदार है. वे रोज पाकिस्तान को खुश कर रहे हैं. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी, रणदीप सुरजेवाला के बयान की बीजेपी निंदा करती है. कांग्रेस ने एक बार फिर धर्म को आतंकवाद से जोड़ा है. भगवा आतंक और हिंदू आतंकवाद की शर्तों को गढ़ा है. सोनिया गांधी के कहने पर पार्टी ने 'भगवा आतंक' शब्द गढ़ा था. इस दौरान संबित पात्रा ने एक कविता भी पढ़ी:

यह भी पढ़ें : क्‍या पुलवामा हमले में भी DSP देवेंद्र सिंह का हाथ था? विपक्ष ने NSA पर दागे सवाल

'रोज सहलाते हैं पाकिस्तान की पीठ को
खंजर भोंकते हैं, हिंदुस्तान की पीठ पर
फिर कहते हैं, हमें देशद्रोही न कहो
तुम पर छोड़ते हैं हम, बताओ इनको क्या कहें?'

यह भी पढ़ें : सिर्फ प्रोटेस्ट ही नहीं करते हैं जेएनयू के छात्र, इस परीक्षा में यूनिवर्सिटी के छात्रों ने लहराया परचम

संबित पात्रा बोले, जम्मू-कश्मीर का एक डीएसपी आतंकी गतिविधि में शामिल होने के कारण गिरफ्तार हुआ है. इस पूरे प्रकरण के बाद कांग्रेस ने वहीं किया है, जिसमें कांग्रेस निपुण है, सक्षम है, और वह है भारत पर हमला और पाकिस्तान को बचाने की साजिश. इस पूरी प्रक्रिया में कांग्रेस के अधीर रंजन ने आव देखा न ताव और मिनटों के अंदर धर्म ढूंढ लिया. आतंकवाद पर धर्म की राजनीति करना कांग्रेस की संस्कृति है.

संबित पात्रा ने कहा, कांग्रेस ने मोदी जी पर हमला करते हुए उन्हें हिन्दू जिन्ना कहा था. हिंदू जिन्ना, हिंदू आतंकवाद जैसे शब्दों का प्रयोग करना कहीं न कहीं हिंदुओं को आतंकी सिद्ध करना है. राहुल गांधी ने भी कहा था कि हमें सिमी या इस्लामिक आतंकवाद से डर नहीं है, हमें हिंदुओं से डर है.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS: टीम इंडिया पर ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा काफी भारी, यहां देखें Head To Head रिकॉर्ड्स

संबित पात्रा न यह भी कहा, पुलवामा हमलों के बारे में कोई संदेह है तो मैं कांग्रेस नेतृत्व को कैमरे पर आने की चुनौती देता हूं. अगर उन्हें हमारी सेना या हमारी खुफिया एजेंसियों पर कोई संदेह है और पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ न होने को लेकर उन्‍हें कोई जानकारी है तो कांग्रेस को आगे आना चाहिए.

संबित पात्रा ने कहा, कांग्रेस पार्टी का कहना है कि भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा. इसी कांग्रेस के एक नेता ने कहा था कि मोदी जी हिंदू जिन्ना हैं. हर बात पर हिंदुओं पर हमला करना कहीं न कहीं हिंदुओं को आतंकवादी साबित करना है. बाटला हाउस एनकाउंटर को लेकर जामिया में शशि थरूर ने भाषण दिया था, वहां लिखा था कि ये एनकाउंटर फेक था.

बीजेपी प्रवक्‍ता ने कहा, टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ राहुल गांधी खड़े होते हैं. अधीर रंजन चौधरी और सुरजेवाला ने पुलवामा हमले को फिर से जीवित करने की कोशिश की है. मैं सोनिया और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आतंकवादी हमला किसने किया था? मैं कांग्रेस पार्टी को चैलेंज करता हूं कि वो आए और देश को बताएं कि हिंदुस्तान की आर्मी पर विश्वास नहीं है.

यह भी पढ़ें : बजाज चेतक (Bajaj Chetak) का इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) आज होगा लॉन्च

संबित पात्रा बोले, मैं खुलेआम कहना चाहता हूं कि कांग्रेस का पाकिस्तान से कुछ तो कनेक्शन है. शाम तक पाकिस्तान से ट्वीट आने शुरू हो जाएंगे. सुरजेवाला ने कहा कि दविंदर सिंह सिर्फ एक प्यादा है, पीएम मोदी और शाह इसका जवाब दें. ये काफी शर्मनाक है. हाफिज सईद ने कहा कि मैं कांग्रेस से बहुत प्यार करता हूं. इमरान खान एक डोजियर बनाकर यूएन भाग जाएंगे. जिसमें राहुल गांधी का नाम होगा.

First Published : 14 Jan 2020, 01:22:51 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.