logo-image

इस्लामिक कट्टरपंथी पूजा-पाठ से इतना क्यों डरते हैं? देखिए देश की बहस

बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब पर कट्टरपंथियों ईशनिंदा का आरोप लगाते हुए उन्हें इस्लाम विरोधी बता दिया है. इसके बाद शाकिब को जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी है, मोहसिन नाम के एक शख्स ने एक वीडियो जारी करते हुए शाकिब को जान से मारने की धमकी दे डाली है

Updated on: 18 Nov 2020, 08:09 PM

नई दिल्ली:

बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब पर कट्टरपंथियों ईशनिंदा का आरोप लगाते हुए उन्हें इस्लाम विरोधी बता दिया है. इसके बाद शाकिब को जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी है, मोहसिन नाम के एक शख्स ने एक वीडियो जारी करते हुए शाकिब को जान से मारने की धमकी दे डाली है.  मोहसिन ने शाकिब का सिर कलम करने धमकी एक वीडियो संदेश के जरिए दे डाली है. 

आपको बता दें कि 12 नवंबर को शाकिब कोलकाता के एक पूजा समारोह में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे, जिसके बाद वहां पर वो मां काली की पूजा में शामिल हुए इसके बाद इस्लामिक कट्टरपंथी शाकिब के पीछे पड़ गए हैं. शाकिब की एक फोटो पूजा पंडाल में उपस्थित रहते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी थी, हालांकि शाकिब ने इस्लामिक धर्मगुरुओं से इस बात के लिए माफी भी मांग ली है. आज की डिबेट में हम 'इस्लामिक कट्टरपंथी पूजा-पाठ से इतना क्यों डरते हैं?' मुद्दे पर वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया मेहमानों के बातचीत कर रहे हैं.