News Nation Logo

आर्यन खान ड्रग्स मामले का मास्टरमाइंड कौन ? बीजेपी के इस नेता ने किया खुलासा

बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और दावा किया कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में एक झूठी कहानी पेश की जा रही है. काम्बोज ने आरोप लगाया कि सुनील पाटिल नाम का शख्स इस पूरी साजिश का मास्टरमाइंड है.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 06 Nov 2021, 01:43:49 PM
Aryan khan

Aryan khan (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • बीजेपी नेता ने कहा-मामले में पेश की जा रही 'झूठी कहानी'
  • कहा, सुनील पाटिल नाम का शख्स पूरी साजिश का मास्टरमाइंड
  • बीजेपी नेता ने कहा, 'पाटिल पिछले 20 साल से एनसीपी से जुड़े हैं

मुंबई:  

बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और दावा किया कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में एक झूठी कहानी पेश की जा रही है. काम्बोज ने आरोप लगाया कि सुनील पाटिल नाम का शख्स इस पूरी साजिश का मास्टरमाइंड है. उन्होंने दावा किया कि 'पाटिल पिछले 20 साल से एनसीपी से जुड़े हैं. वह पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के बेटे हृषिकेश के दोस्त हैं.' उन्होंने यह भी दावा किया कि सुनील पाटिल ने सैम डिसूजा को किरण गोसावी का नंबर दिया और उन्हें बताया कि गोसावी एनसीबी के साथ कोऑर्डिनेट करेंगे. कंबोज ने कहा कि पाटिल ने मामले में एनसीबी अधिकारियों को फंसाना शुरू कर दिया है. केपी गोसावी आर्यन खान ड्रग्स मामले में एनसीबी के गवाह हैं और वह फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं.

यह भी पढ़ें : आर्यन खान NCB के सामने हुए पेश, इन 14 शर्तों को पूरा करने के लिए हैं बाध्य

रंगदारी के आरोप

इससे पहले गवाह प्रभाकर सेल ने आरोप लगाया था कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रिहाई के लिए 18 करोड़ रुपये की डील की गई थी. सेल ने डिसूजा को भी लाभार्थी के रूप में नामित किया था. डिसूजा की याचिका में उन्होंने दावा किया कि ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की गवाह किरण गोसावी ने आर्यन खान को रिहा कराने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से 50 लाख रुपये लिए थे. 

आर्यन को हाल ही में जमानत दी गई 
आर्यन खान को हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा एक विस्तृत जमानत आदेश जारी करने के बाद जमानत दी गई थी, जिसमें कहा गया था कि आरोपी को हर शुक्रवार को एनसीबी के सामने पेश होना चाहिए. उन्हें अपना पासपोर्ट सरेंडर करने के लिए भी कहा गया था. आर्यन को 3 अक्टूबर को उस समय गिरफ्तार किया गया था जब 
एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में अब तक दो नाइजीरियाई नागरिकों सहित कुल 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

First Published : 06 Nov 2021, 01:43:49 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.