logo-image
लोकसभा चुनाव

कर्नाटक में फर्जी स्टांप पेपर मामले को सामने लाने वाले मुखबिर पर हमला

कर्नाटक में फर्जी स्टांप पेपर मामले को सामने लाने वाले मुखबिर पर हमला

Updated on: 05 Mar 2022, 05:40 PM

बेलागवी (कर्नाटक):

सनसनीखेज फर्जी स्टांप पेपर का मामला सामने लाने और सरकारी खजाने के हजारों करोड़ रुपये बचाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता जयंत मुकुंद तिनेकर पर शनिवार को कर्नाटक के बेलगावी जिले में हमला किया गया। पुलिस अभी तक हमले के सही कारणों का पता नहीं लगा पाई है।

62 वर्षीय सामाजिक कार्यकर्ता पर 8 लोगों के एक गिरोह ने लोहे की राड से हमला किया है। तिनेकर को गंभीर रूप से घायल करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। बाद में ट्रक चालकों ने उसे बेलगावी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

गिरोह ने खानापुर-बेलगावी हाईवे पर उसका पीछा कर हमला कर दिया। तिनेकर अपनी कार में कहीं जा रहे थे कि तभी बाइक सवार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक, उनकी मदद के लिए पहुंचे लॉरी ड्राइवरों ने उन्हें बचाया।

नकाबपोश होने के कारण बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है। तिनेकर का दाहिना टखना टूट गया है और दाहिने कंधे को भी काफी चोटें आई हैं। उन्हें पहले खानापुर सरकारी अस्पताल ले जाया गया और वहां से उन्हें बेलगावी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

बेलगावी ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुख्य आरोपी करीम लाला तेलगी द्वारा चलाए जा रहे हजारों करोड़ के नकली स्टांप पेपर रैकेट को सामने लाने के बाद तीननेकर राष्ट्रीय सुर्खियों में आए। एक्सपोज ने राज्य को भारी नुकसान होने से रोका। सनसनीखेज मामले ने देश में हलचल मचा दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.