logo-image

निकिता को इंसाफ दिलाने के लिए कहां है सेक्युलर खेमा? दीपक चौरसिया के साथ देखिये #DeshKiBahas

हरियाणा के बल्लभगढ़ में कॉलेज से निकल रही छात्रा की सरेआम हत्या मामले में सियासी हलचल तेज हो गई है. निकिता को इंसाफ दिलाने के लिए कहां है सेक्युलर खेमा? दीपक चौरसिया के साथ देखिये #DeshKiBahas... यहां पढ़ें मुख्य अंश. 

Updated on: 28 Oct 2020, 08:58 PM

नई दिल्‍ली:

हरियाणा के बल्लभगढ़ में कॉलेज से निकल रही छात्रा की सरेआम हत्या मामले में सियासी हलचल तेज हो गई है. इस मामले में पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया अवैध हथियार बरामद कर लिया है. पुलिस ने उस गाड़ी को भी बरामद कर लिया है, जिससे आरोपी फरार हुए थे. निकिता को इंसाफ दिलाने के लिए कहां है सेक्युलर खेमा? दीपक चौरसिया के साथ देखिये #DeshKiBahas... यहां पढ़ें मुख्य अंश. 

निकिता धर्म परिवर्तन के लिए राजी नहीं थी : निकिता के पिता

निकिता के पिता मूलचंद तोमर ने कहा कि निकिता धर्म परिवर्तन के लिए राजी नहीं थी. मुझे बेटी ने चार-पांच दिन पहले बताया था कि लड़का कह रहा है कि धर्म परिवर्तन करने शादी कर लो. मुझे अब जीने की फिर इच्छा नहीं है, मेरी बेटी का क्या दोष था. आरोपियों को फांसी की सजा मिले.

बल्लभगढ़ की घटना शर्मनाक : प्रवीण अत्रे

हरियाणा BJP के प्रवक्ता प्रवीण अत्रे ने कहा कि बल्लभगढ़ की घटना शर्मनाक है. सरकार ने एसआईटी की गठन कर दी है, 24 घंटे में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. एसआईटी को कहा गया है कि वह इस मामले की जांच 2018 से करे.

गैरकानूनी तरीके से समझौता करा दिया गया : डॉ. विनीत पूनिया

कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. विनीत पूनिया ने कहा कि बल्लभगढ़ की घटना में हरियाणा सरकार फेल है. दो साल पहले उसी बेटी ने उसी थाने में एफआईआर कराई, लेकिन गैरकानूनी तरीके से समझौता करा दिया गया था.