News Nation Logo

BREAKING

जब पीएम मोदी ने की बेटी की शादी का निमंत्रण भेजने वाले रिक्शा चालक से मुलाकात

पीएम मोदी ने मंगल केवट से मुलाकात की और उनका हालचाल पूछा. इसके अलावा उन्होंने 'स्वच्छ भारत' अभियान में मंगल केवट के योगदान को लेकर उनकी सराहना की

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 18 Feb 2020, 11:08:25 AM
प्रधानमंत्री मोदी ने की रिक्शा चालक से मुलाकात

प्रधानमंत्री मोदी ने की रिक्शा चालक से मुलाकात (Photo Credit: फोटो- ani)

नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 फरवरी को वाराणसी के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने कई अहम  परियोजनाओं की शुरुआत की. वहीं इस दौरान कुछ ऐशा हउआ कि ह कोई हैरान रह गया. दरअसल पीएम मोदी ने अपनी यात्रा के दौरान उसी रिक्शा चालक से मुलाकात की जिसने उन्हें अपनी बेटी की शादी में निमंत्रण भेजा था. रिक्शा चालक का नाम मंगल केवट है. पीएम मोदी ने मंगल केवट से मुलाकात की और उनका हालचाल पूछा. इसके अलावा उन्होंने 'स्वच्छ भारत' अभियान में मंगल केवट के योगदान को लेकर उनकी सराहना की.

यह भी पढ़ें:  

बता दें, इससे पहले पीएम मोदी ने पत्र भेजकर मंगल केवट को बेटी की शादी की शुभकामना दी थी. दरअसल मंगल केवट ने शादी का पहला कार्ड पीएम मोदी को भेजा था. उन्होंने बताया कि मैं खुद शादी का कार्ड लेकर दिल्ली गया था और पीएमओ को दिया था. 8 फरवरी को हमें मोदी जी की ओर से बधाई पत्र मिला जिससे हमें काफी खुशी हुई.

यह भी पढ़ें: 'चाणक्‍य' ही रहेंगे या 'चंद्रगुप्‍त' बनेंगे प्रशांत किशोर, आज करेंगे खुलासा

बता दें, इ ससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को वाराणसी दौरे पर कहा कि दुनिया भर के तमाम दबावों के बावजूद उनकी सरकार संशोधित नागरिकता कानून (CAA) और जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाने के फैसलों पर कायम है और आगे भी रहेगी. प्रधानमंत्री ने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेमोरियल सेंटर को राष्ट्र को समर्पित करने के साथ ही विभिन्न विकास परियोजनाओं का भी लोकार्पण किया. इस दौरान उन्होंने कहा, देश आज वो फैसले भी ले रहा है जो हमेशा पीछे छोड़ दिये जाते थे. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला हो या फिर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए), वर्षों से देश को इन फैसलों का इंतजार था.

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 18 Feb 2020, 10:57:10 AM