logo-image

Exclusive: संजय राउत पर FIR के मुद्दे पर क्या बोले हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर, जानें यहां

महाराष्‍ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana Ranaut) के बीच विवाद को लेकर हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam thakur) ने न्यूज नेशन से बातचीत में कहा कि मेरा साफ कहना है कि हिमाचल की बेटी पर संकट आया है.

Updated on: 10 Sep 2020, 10:35 PM

नई दिल्‍ली:

महाराष्‍ट्र की उद्धव ठाकरे की सरकार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana Ranaut) के बीच विवाद को लेकर हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam thakur) ने न्यूज नेशन से बातचीत में कहा कि मेरा साफ कहना है कि हिमाचल की बेटी पर संकट आया है. उन्होंने कहा कि सिर्फ तू कहने पर कंगना पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया तो संजय राउत (Sanjay Raut) ने भी अशब्द का इस्तेमाल किया. इस पर हिमाचल प्रदेश में संजय राउत के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को लेकर हम एग्जामिन कर रहे हैं.

सीएम जयराम ठाकुर ने न्यूज नेशन की मुहिम की तारीफ की. कंगना रनौत के समर्थन में सीएम ने कहा कि कंगना के खिलाफ साजिश रची जा रही है. एक लड़की के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने बदले की कार्रवाई की है, जोकि सही नहीं है. हिमाचल की बेटी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे. कंगना रनौत सिर्फ हिमाचल प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे देश की बेटी है.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आगे कहा कि संजय राउत की ओर से गलत शब्‍द का प्रयोग करना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. इस संकट से सरकार खुद को बचाने की कोशिश कर रही है, लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं है. महाराष्ट्र सरकार बदलने की भावना से कार्रवाई कर रही है. हमने कंगना रनौत के साथ उसके परिवार को भी सुरक्षा प्रदान की.

उन्होंने आगे कहा कि अगर बिना सुरक्षा कंगना रनौत मुंबई जाती तो आप समझ सकते हैं कि उसके साथ क्या हो सकता था. महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई निंदनीय है. महाराष्ट्र सरकार ने अपने गैरजिम्मेदाराना व्यवहार से ऐसे हालात पैदा किए हैं. कंगना को मुंबई न रहने या फिल्म में काम नहीं करने देने के लिए ऐसी परिस्थिति बनाई गई है. कंगना की मां ने आज कहा कि पहले हम कांग्रेस पार्टी में थे, लेकिन अब हम बीजेपी का समर्थन करेंगे.