News Nation Logo
Banner

WB Elections 2021: चुनावी जनसभा के दौरान PM मोदी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला, कही ये बातें

पश्चिम बंगाल के उलुबेरिया में गुरुवार को एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा कि चुनाव सिर्फ सत्ता के परिवर्तन का नहीं है, बल्कि असल परिवर्तन लाने का महायज्ञ है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 01 Apr 2021, 11:41:11 PM
पीएम मोदी

पीएम मोदी (Photo Credit: फोटो-ANI)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल के उलुबेरिया में गुरुवार को एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहा कि चुनाव सिर्फ सत्ता के परिवर्तन का नहीं है, बल्कि असल परिवर्तन लाने का महायज्ञ है. ये चुनाव पश्चिम बंगाल की आकांक्षाओं का है, नौजवानों के आकांक्षाओं का है. उन्होंने आगे कहा कि हावड़ा की ये धरती पश्चिम बंगाल के समृद्ध अतीत का प्रतीक हैं. अब इसी धरती की संतानें बंगाल के उज्ज्वल भविष्य के लिए कमर कस चुकी हैं. सोनार बांग्ला के संकल्प को सच करने के लिए एक विशाल लहर मैं मेरे सामने देख रहा हूं. पीएम मोदी ने ये भी कहा कि आज जब देश अपनी आजादी के 75 वर्ष का पर्व मना रहा है, तो बंगाल को ऐसी सरकार चाहिए, जो अगले 25 साल की प्लानिंग के साथ बंगाल को फिर से एक बार उसके स्वर्णिम काल में वापस ले जाए.

उन्होंने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि जैसे-जैसे 2 मई का दिन करीब आ रहा है, दीदी की बौखलाहट बढ़ती जा रही है. उनका गुस्सा देखकर मैं कभी-कभी सोच में पड़ जाता हूं. जिस बंगाल ने जय हिंद का नारा दिया, वंदे मातरम का उद्घोष किया, उस पवित्र धरती पर दीदी की इतनी संकीर्ण सोच है.

ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल के लोगों ने फैसला किया हैं, दीदी को अब जाना चाहिए. नंदीग्राम के लोगों ने आज इस सपने को पूरा किया हैं. लोग अपनी पहचान और भविष्य को बचाने के लिए और इतंजार नहीं कर सकते हैं. वो सिर्फ में भाग नहीं ले रहें बल्कि वो बंगाल के लिए पुनर्जागरण का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं.

पीएम ने कहा कि बीजेपी वो पार्टी है जो बंगाल के सपूत डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के संकल्पों से जुड़ी है।जिस तिरंगे के लिए उन्होंने अपना बलिदान दिया, बीजेपी उस तिरंगे को कश्मीर से कन्याकुमारी तक, पूरे शान से फहरा रही है। हम तिरंगे की आन-बान-शान के लिए मर मिटने वाले लोग हैं. बंगाल के लिए हमारा सपना बहुत बड़ा है। बंगाल के लिए हमारा संकल्प बहुत बड़ा है। ये हम सभी मिलकर पूरा करेंगे। इसलिए इस बार, जोर से छाप- कमल छाप.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Apr 2021, 04:56:09 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो