News Nation Logo
Banner

Video: शिवपाल यादव ने गाया- कोई किसी का नहीं ये झूठे, नाते हैं नातों का क्या?

यूपी के लखनऊ में समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के केंद्रीय मंत्री शिवपाल सिंह यादव एक डिनर पार्टी में पहुंचे।

News Nation Bureau | Edited By : Akash Shevde | Updated on: 01 Jan 2017, 11:08:50 PM

नई दिल्ली:  

यूपी के लखनऊ में समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के केंद्रीय मंत्री शिवपाल सिंह यादव एक डिनर पार्टी में पहुंचे। शिवपाल यादव मंच के सामने के सोफे पर बैठे हुए थे। तभी उन्हें किसी ने गाने को कह दिया। इस पर शिवपाल यादव ने गाना गाया, 'कसमें वादे प्यार वफा सब, बाते हैं बातों का क्या, कोई किसी का नहीं ये झूठे, नाते हैं नातों का क्या?' समाजवादी पार्टी में चल रहे वर्चस्व के दंगल के बाद उनके इस गाने को गुनगुनाने के कई मायने निकालते हैं। 

 

शिवपाल यादव द्वारा गाया गया ये गाना मशहूर अभिनेता और निर्देशक मनोज कुमार की फिल्म उपकार का है। जिसे मशहूर गायक मन्ना डे ने गाया था। ये फिल्म साल 1967 की टॉप फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म के लिए मनोज कुमार को डायरेक्शन के लिए बेस्ट फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

निष्कासन के एक दिन भीतर ही रामगोपाल यादव और अखिलेश यादव को पार्टी में वापस ले लिया गया है। शुक्रवार को समाजवादी पार्टी ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव को 6 सालों के लिए पार्टी से बाहर निकाल दिया था।

अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव का निष्कासन रद्द करते हुए सपा के स्टेट प्रेसिडेंट शिवपाल यादव ने कहा, 'अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव का निष्कासन तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया है और अब हम सभी साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।' सुलह समझौते पर मुहर लगने के साथ ही अब समाजवादी पार्टी की तरफ से जारी टिकट की सूची रद्द हो गई है।

पार्टी से निकाले जाने के बाद अखिलेश विधायकों की बैठक बुलाई थी। बैठक में 190 से अधिक विधायकों के शामिल होने के बाद अखिलेश ने पिता मुलायम सिंह से मुलाकात कर इन शर्तों को सामने रखा।

First Published : 01 Jan 2017, 10:19:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Shivpal Yadav Song