logo-image

वीडियो: जब मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल से पूछा- अखिलेश का भी बोल दें क्या!

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने सीएम अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

Updated on: 31 Dec 2016, 12:59 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। मुलायम सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ये घोषणा की। इस दौरान शिवपाल यादव भी उनके साथ मौजूद थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैमरों के सामने पहले मुलायम सिंह यादव ने रामगोपाल यादव को 6 साल के लिए पार्टी से बर्खास्त करने की घोषणा की।

इसके बाद बारी सीएम अखिलेश यादव की थी। लेकिन उनका निष्कासन पत्र छप नहीं पाया था। जिस पर मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल यादव से कुछ पूछा। यह पूरा माजरा वीडियो में कैद हो गया। वीडियो में सुनें शिवपाल यादव के कान में, क्या कहा मुलायम सिंह यादव ने।

 

सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ने बड़ा फैसला लेते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पार्टी से 6 साल के लिए बाहर कर दिया है। अखिलेश के साथ ही अपने भाई भाई राम गोपाल को भी पार्टी से बाहर कर दिया है। मुलायम सिंह के फैसले के बाद अखिलेश के समर्थकों ने लखनऊ पार्टी कार्यलय के बाहर जमकर नारेबाजी की। पार्टी कार्यकर्ता मुलायम के इस फैसले से नाराज हैं।