logo-image

Khojkhabar: नहीं चलेगा बहाना सामने आओ मौलाना, दीपक चौरसिया के साथ देखिये खोज खबर

खोज खबर

Updated on: 14 Apr 2020, 12:25 AM

नई दिल्ली:

खोज खबर में आज वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के गायब होने पर सवाल उठाते हुए डिबेट में आए मेहमानों से बातचीत करते हुए इस मुद्दे पर बहस की कि आखिर मौलाना साद अपना क्वारंटीन समय पूरा करने के बाद भी कहां गायब हैं. दीपक चौरसिया के इस सवाल पर तबलीगी जमात के सदस्य मुजीबुर्र रहमान ने जमात के मुखिया मौलाना साद को डिफेंड करते हुए इस बात का दावा किया कि देश में तबलीगी जमात के लोगों ने कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं फैलाया है. 

आज के इस डिबेट शो में वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ मेहमानों में जोरदार डिबेट देखने को मिली इस कार्यक्रम में राजनीतिक विश्लेषक अंबर जैदी, एआईयू के अध्यक्ष मौलाना नदीमुद्दीन, तबलीगी जमात के सदस्य मुजीबुर्र रहमान, मुस्लिम स्कॉलर मुफ्ती वजाहत कासमी, मुस्लिम स्कॉलर सुबुही खान और तबलीगी जमात के एक और समर्थक  पठान आकिब खान मौजूद रहें. आइये आपको इस वीडियो में दिखाते हैं इस बहस का हिस्सा.

इस टीवी डिबेट में वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया ने तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद की गुमशुदगी पर सवाल उठाते हुए तबलीगी समर्थकों से पूछा कि अब तो क्वारेंटीन का समय भी पूरा हो चुका है आखिर अब तो मौलाना साद को बाहर आना चाहिए और पुलिस के सामने ये बताना चाहिए कि आखिर लॉक डाउन के बावजूद इतनी भारी भीड़ को मरकज की इमारत में क्या संदेश दे रहे थे. 

इस डीबेट की शुरुआत में ही तबलीगी जमात के समर्थक मुजीबुर्र रहमान ने भारत सरकार पर सवाल उठाते हुए मौलाना साद को डिफेंड किया उन्होंने कहा कि सबसे पहले भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण तबलीगी जमात ने नहीं किया. भारत सरकार ने 2 लाख टेस्ट किए जिसमें महज 4 फीसदी लोग ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि 15 लाख लोग हिन्दुस्तान में बिना चेकिंग और टेस्टिंग आए ये भारत सरकार बता रही है, फिर आप कैसे कह सकते हैं कि देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तबलीगी जमात की वजह से हो रहा है.