logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

TMC MP के विवादित बयान पर वसीम रिज़वी का हमला, कहा- ऐसा काम तो रावण खानदान ...

 रिजवी ने अपना हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि, हम समझते हैं कि दुनिया का कोई भी इंसान माता सीता के खिलाफ ऐसे अपमान जनक बयान कभी नहीं दे सकता है. ये सिर्फ वही कर सकता है जिसका संबंध रावण के खानदान से हो या वो खुद किसी राक्षसी परिवार से संबंधित हो

Updated on: 11 Jan 2021, 04:38 PM

नई दिल्ली:

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए रविवार को माता सीता पर अभद्र टिप्पणी कर दी, जिसके बाद उनका ये बयान सोशल मीडिया में वायरल हो गया और देखते ही देखते उनके इस बयान को लेकर पश्चिम बंगाल से लेकर पूरे देश में सियासी माहौल गर्म हो गया. राजनीतिक दलों ने उनपर हमलों की बौछार कर दी है. उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने भी टीएमसी सांसद के उस बयान की निंदा करते हुए ममता बनर्जी पर हमला बोला है. वसीम रिजवी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि वो पश्चिम बंगाल में अपनी सियासी जमीन खोती हुए दिखाई दे रही हैं. 

रिजवी ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में ममता खुद को हारता हुए देख रहीं हैं जिसके बाद वो अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहीं हैं, सीता मां पर अपमानजनक टिप्पणी करके सियासी दांव खेलते हुए उनका अपमान खेदनीय है.  रिजवी ने अपना हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि, हम समझते हैं कि दुनिया का कोई भी इंसान माता सीता के खिलाफ ऐसे अपमान जनक बयान कभी नहीं दे सकता है. ये सिर्फ वही कर सकता है जिसका संबंध रावण के खानदान से हो या वो खुद किसी राक्षसी परिवार से संबंधित हो.

यह भी पढ़ेंःTMC MP की माता सीता पर टिप्पणी पर UP के मंत्री ने ममता पर बोला हमला

यूपी के मंत्री मोहसिन रजा ने भी बोला हमला
रजा ने अपना हमला जारी रखते हुए कहा कि, जब पश्चिम बंगाल की जनता आने वाले चुनावों में उनके रावण जैसी सोच रखने वाले टीएमसी की सोच को पश्चिम बंगाल की धरती से उखाड़ फेंकेगी तब उन्हें पता चलेगा कि यहां पर सीता मैय्या का अपमान करने वाले लोग नहीं रहेंगे उनका सम्मान और उनकी पूजा करने वाले लोग रहेंगे इसीलिए यहां पर टीएमसी जय श्रीराम बोलने वालों के खिलाफ होती है, भारत माता की जय बोलने पर भी आपत्ति है वहां की जनता उनको जवाब देगी. 

यह भी पढ़ेंःमुनव्वर राणा ने संसद को लेकर किया विवादित ट्वीट, पढ़कर खौल उठेगा खून

ये था पूरा मामला
टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने सीता-माता के खिलाफ रविवार को एक चुनावी रैली के दौरान अपमानजनक टिप्पणी की थी. जनता को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा था कि, सीता राम के पास जाकर बोलीं कि मेरा सौभाग्य था कि रावण ने मेरा हरण किया. अगर तुम्हारे भगवाधारी चेलों ने मेरा हरण किया होता तो मेरा हाल यूपी के हाथरस जैसा होता. सांसद कल्याण बनर्जी के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से तुष्टिकरण को लेकर सवाल किया. उन्होंने पूछा कि क्या हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाकर ही ममता दीदी की तुष्टिकरण की राजनीति करना चाहती है.?