News Nation Logo

केजरीवाल और चन्नी में जुबानी जंग... लगाए एक दूसरे पर आरोप

जिन राज्यों में चुनाव होने वाले हैं.. वहां चुनावी बिसात बिछ चुकी है. नेता एक दूसरे की पार्टी पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.. ताजा मामला पंजाब से सामने आया है. जहां एक निजी चैनल के इंटरव्यू के दौरान पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने दिल्ली के म

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 06 Oct 2021, 05:51:50 PM
kejrival45

faile photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री को मेरे कपड़े पसंद नहीं 
केजरीवाल ने ट्वीट कर पंजाब के सीएम से की जनता के वादे पूरे करने की मांग 
एक निजी चैनल के इंटरव्यू पंजाब के सीएम ने लगाए थे केजरीवाल पर आरोप 

नई दिल्ली :

जिन राज्यों में चुनाव होने वाले हैं.. वहां चुनावी बिसात बिछ चुकी है. नेता एक दूसरे की पार्टी पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं.. ताजा मामला पंजाब से सामने आया है. जहां एक निजी चैनल के इंटरव्यू के दौरान पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कपड़ों को लेकर कमेंट किया था. साथ ही अन्य कई आरोप भी आम आदमी पार्टी पर लगाए थे. इसका पलटवार करते हुए केजरीवाल ने ट्वीट के माध्यम से चन्नी को घेरने की कोशिश की है. अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि चन्नी साहिब को मेरे कपड़े पसंद नहीं कोई बात नहीं है.. जनता को मरे कपड़े पसंद है.. चुनाव में जनता इसका जवाब भी दे देगी..

 

 केजरीवाल ने की ये मांग 
 मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट के माध्यम से चन्नी से सवालों की बौछार कर दी. केजरीवाल ने कहा कपड़ों की छोड़ो ये बताओ जनता से किय़े वादे कब पूरा करोगे. उन्होने कहा कांग्रेस ने चुनाव जीतने से पहले जनता से दर्जनों वादे किये थे. जिनमें से एक भी पूरा नहीं हो सका है..केजरीवाल ने वादे गिनाते हुए चन्नी से जवाब मांगा है. उन्होने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार कब दोगे. किसानों के कर्जे कब माफ करोगे. बेअदबी के दोषियों को जेल क्यों नहीं भेजते.  दागी मंत्रियों, MLA और अफ़सरों पर एक्शन कब लोगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. साथ ही कमेंट्स में लोग उनके सवालों के जवाब भी पंजाब के सीएम से मांग रहे हैं..

First Published : 06 Oct 2021, 05:51:50 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.