logo-image

मैं अगले गाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को कास्ट करना चाहता था : शाहजेब आजाद

मैं अगले गाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को कास्ट करना चाहता था : शाहजेब आजाद

Updated on: 25 Sep 2021, 08:55 PM

मुंबई:

रश्मि देसाई अभिनीत म्यूजिक वीडियो सुभानअल्लाह का निर्माण करने वाले शाहजेब आजाद का कहना है कि वह दिवंगत टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को गाने के लिए कास्ट करना चाहते थे, लेकिन सिद्धार्थ के असामयिक निधन के कारण उनकी इच्छा पूरी नहीं हो सकी।

उन्होंने कहा, मैं रश्मि देसाई के साथ अपने आगामी संगीत के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बातचीत कर रहा था। लेकिन दुर्भाग्य से, ऐसा कभी नहीं होगा। सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन ने हमें सदमे में ला दिया है। मैं वास्तव में उनके प्रशंसकों का मनोरंजन करना चाहता था।

प्रशंसकों ने उन्हें पहले टेलीविजन नाटक दिल से दिल तक और रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस 13 में एक साथ देखना पसंद किया था और आनंद लिया था। बिग बॉस 13 में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच कई झगड़े हुए, लेकिन इसके अलावा कुछ मीठे पल भी थे जिसके लिए वे चर्चा में थे। सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

रश्मि देसाई ने भी सिद्धार्थ को याद करते हुए कहा, मैं निश्चित रूप से उसे याद करती हूं। अब भी मैं इस तथ्य को स्वीकार नहीं कर सकी कि वह हमारे साथ नहीं है। जब मुझे एहसास हुआ कि वह अब नहीं है तो मैं आहत हुई।

गाने की सफलता के लिए अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, मेरे गाने को पसंद करने के लिए मैं अपने प्रशंसकों की वास्तव में आभारी हूं और आने वाले समय में निश्चित रूप से मैं उनके मनोरंजन के लिए और अधिक चीजें लाऊंगी। सफलता केवल उनके कारण ही संभव हो पाई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.