logo-image

सड़क पर अचानक बेहोश होने लगे लोग, इन VIDEOS को देखकर आप सिहर जाएंगे

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापट्टनम में फैक्‍ट्री से गैस रिसाव (Gas Leak) होने से अब तक 8 लोगों की मौत हो गई और हजारों लोग घायल बताए जा रहे हैं. गैस के रिसाव से हवा में जहर इतना घुल गया कि लोग जहां थे, वहीं बेहोश होने लगे.

Updated on: 07 May 2020, 12:51 PM

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापट्टनम में फैक्‍ट्री से गैस रिसाव (Gas Leak) होने से अब तक 8 लोगों की मौत हो गई और हजारों लोग घायल बताए जा रहे हैं. गैस के रिसाव से हवा में जहर इतना घुल गया कि लोग जहां थे, वहीं बेहोश होने लगे. कोई नाली में गिरा तो कोई सड़क पर. शहर में अफरा-तफरी मच गई. जान बचाने के लिए लोग गिरते-पड़ते दौड़ने-भागने लगे. विशाखापट्टनम से लोग वीडियो शेयर कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. इन वीडियो को देखकर किसी की भी रूह कांप सकती है और लीक हुई गैस से खतरे का सहज अंदाजा लगाया जा सकता है.

देखें VIDEO

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की बाइक के सहारे खड़ी थी. अचानक हवा का एक झोंका आता है और वह बेहोश जाती है. लोग उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं. इसी तरह एक अन्‍य वीडियो में नालियों में लोगों के शव दिखाई दे रहे हैं. एक अन्‍य वीडियों में लोग जान बचाने के लिए भागते-दौड़ते नजर आ रहे हैं.

देखें VIDEO

बॉलीवुड से जुड़े और कश्‍मीरी पंडितों की आवाज बुलंद करने वाले अशोक पंडित ने भी वीडियो शेयर किया है. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा, 1,000 से अधिक लोग बीमार पड़ गए. लोगों को सुबह-सुबह #VagagGasLeak के चलते सांस लेने में कठिनाई हुई.

देखें VIDEO